Bhojpuri actress Mona Lisa hot moves on ranveer and deepika starrer Ram Leela song it goes viral see video - Jansatta
ताज़ा खबर
 

भोजपुरी एक्ट्रेस ने ‘रामलीला’ के गाने पर मटकाई कमर वीडियो हुआ वायरल, देखें बिग बॉस एक्स कंटस्टेंट के गजब के मूव्स

एक्ट्रेस मोनालीसा अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक अच्छी डांसर भी हैं। भोजपुरी सिनेमा में एक्ट्रेस के कई सारे गाने हिट हैं। कुछ वक्त पहले ही मोनालीसा का एक भोजपुरी वीडियो सामने आया था। वीडियो में मोनालीसा सिंगर आदित्या नारायण के साथ डांस करती दिखीं।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में मोनालीसा गजब के मूव्स कर रही हैं। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं मोनालीसा इस वीडियो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘रामलीला’ के गाने पर मदहोश हो कर डांस कर रही हैं। ‘लहू मुंह लग गया’ गाने पर एक्ट्रेस अपने आप में खो कर हॉट डांस मूव्स करती दिख रही हैं। यही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें, मोनालीसा का यह थ्रोबैक वीडियो है। एक्ट्रेस मोनालीसा अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक अच्छी डांसर भी हैं। भोजपुरी सिनेमा में एक्ट्रेस के कई सारे गाने हिट हैं। कुछ वक्त पहले ही मोनालीसा का एक भोजपुरी वीडियो सामने आया था। वीडियो में मोनालीसा सिंगर आदित्या नारायण के साथ डांस करती दिखीं। इस गाने में आदित्य नारायण ने अपनी आवाज दी है। वहीं आदित्य मोना के साथ डांस भी करते दिख रहे हैं।

Madness in between the shoot! #GettingReady #ShootMode #BTS #musical.ly

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

इस वीडियो में आदित्य के साथ लिप लॉक करने को लेकर मोनालीसा काफी चर्चा में आई थीं। जल्द ही मोनालीसा एक बंगाली वेब सीरीज में भी नजर आएंगी। यह एक बोल्ड वेब सीरीज होगी जिसमें मोनालीसा झूमा बोदी बनी नजर आएंगी।

अब बंगाली भाभी के रोल में दिखेंगी मोनालीसा

मोनालीसा अब तक कई सारे रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस के अलावा मोनालीसा ने डांस रिएलिटी शो नच बलिए में भी हिस्सा लिया था। वहीं अब इस बार मोनालिसा वेब सीरीज करने जा रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App