ताज़ा खबर
 

‘निरहुआ तो मैरिड है न तो फिर पति-पत्नी की तरह…’ आम्रपाली दुबे के Nirahua संग फोटो डालने पर यूजर्स ने यूं लिए मजे

Amrapali Dubey: निरहुआ ने आम्रपाली की खूबसूरती की तारीफ करते हुए मोहरा फिल्म के गीत ना कजरे की धार का मुखड़ा ही लिख दिया। दिनेश ने लिखा, ना कजरे की धार, ना मोतियों के हार ,ना कोई किया श्रृंगार ,फिर भी इतनी सुंदर हो। वहीं अरविंद अकेला उर्फ कल्लू ने तारीफ में लिखा भोजपुरी की सबसे प्यारी और नंबर वन जोड़ी।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे भोजपुरी की सबसे हीट जोड़ी मानी जाती है। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Dinesh Lal Yadav And Amrapali Dubey: निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी की काफी हीट जोड़ी मानी जाती है। फिल्मों से इतर भी उनकी जोड़ी को फैंस का काफी प्यार मिलता है। इसकी तस्दीक खुद उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल करती है। लेकिन हाल ही में आम्रपाली दुबे की एक तस्वीर पर कुछ यूजर्स मजे लेने लगे। दरअसल आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निरहुआ के साथ कई तस्वीरें शेयर की। भोजपुरी एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मेरे सबसे पसंदीदा आदमी के साथ भाई के संगीत समारोह की कुछ तस्वीरें।’ इन्हीं तस्वीरों पर यूजर्स ने निरहुआ और आम्रपाली दुबे को लेकर काफी कमेंट्स किए। ऐसे ही मिश्रा मंजुल नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘निरहुआ तो मैरिड है ना…तो हमेशा ये पति-पत्नी जैसे क्यों व्यवहार करते हैं। …माफी चाहूंगा कोई मुझे बताए..’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप दोनों शादी क्यों नहीं कर लेते।’ एक ने लिखा, ‘दिनेश की तारीफ करते हुए लिखा दिनेश जी आपसे ज्यादा चमक रहे हैं।’

बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली की इन तस्वीरों पर भोजपुरी के एक्टर्स भी कमेंट्स किए। ऐसे में दिनेश लाल यादव भी कमेंट करने में पीछे नहीं रहे। निरहुआ ने आम्रपाली की खूबसूरती की तारीफ करते हुए मोहरा फिल्म के गीत ना कजरे की धार का मुखड़ा ही लिख दिया। दिनेश ने लिखा, ना कजरे की धार, ना मोतियों के हार ,ना कोई किया श्रृंगार ,फिर भी इतनी सुंदर हो। वहीं अरविंद अकेला उर्फ कल्लू ने तारीफ में लिखा भोजपुरी की सबसे प्यारी और नंबर वन जोड़ी। मशहूर एक्ट्रसे मधु शर्मा ने लिखा, सुंदर। बता दें कि निरहुआ के साथ आम्रपाली ने लगभग 14 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। साल 2014 में निरहुआ हिंदुस्तानी से दोनों की जोड़ी साथ काम कर रही है। दोनों की फिल्म जय वीरू जल्द रिलीज होने वाली है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘भतार अइहें होली के बाद’ पर सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल, देखते रह गए Khesari Lal
2 ‘क्यों करते हो एक्ट्रेस को इतना Kiss’ , जब पत्नी के इस सवाल पर Ravi Kishan ने यूं बोला झूठ
3 कभी भूखे पेट सोने वाले Ravi Kishan के पास आज है इतने करोड़ की जायदाद
IPL 2020 LIVE
X