ताज़ा खबर
 

बीजेपी में शामिल हो सकती हैं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे!, कहा- जरूरत पड़ी तो खुशी से…

भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने राजनीति में अपना कदम रखने की ओर इशारा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान आम्रपाली ने बताया कि वो देश के लिए किस पार्टी...

भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने दिए राजनीति में आने के संकेत

Bhojpuri actress: अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्मों का जाना-माना नाम हैं। एक्ट्रेस आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आम्रपाली ने राजनीति में आने के संकेत दिए हैं। राजनीति को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए आम्रपाली ने कहा, ‘अगर राजनीति में उनको आने की जरूरत पड़ी तो वो जरूर खुशी से इस क्षेत्र में कदम रखेंगी और इस के दायित्व को ईमानदारी से निभाएंगी।’ हालांकि वो किस पार्टी को ज्वॉइन करेंगी इस बारे में उन्होंने कुछ स्पष्टीकरण नहीं दिया लेकिन उनका इशारा भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की ओर ही लग रहा है।

गौरतलब है कि उनकी फिल्मों के को-स्टार और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ 2019 में सांसद का चुनाव आजमगढ़ से लड़ चुके हैं। इस दौरान कई मौकों पर आम्रपाली दुबे उनका प्रचार करते दिखाई दी थीं। ‘नवभारत टाइम्स’ ‘ युवाओं को देशहित में काम करने के लिए तैयार रहना चाहिए। जब भी समाज की भलाई की बात हो तो उन्हें आगे आना चाहिए। अगर मुझे राजनीति में उतरना पड़ा तो मैं पीछे नहीं हटूंगी।’ वहीं निरहुआ के अलावा भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन और मनोज तिवारी भी भारतीय जनता पार्टी का हिस्सा हैं।

तो वहीं आम्रपाली दुबे की पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार में गजब की फैन फॉलोइंग है। उनकी जोड़ी दिनेश लाल निरहुआ के साथ काफी हिट रही है। दोनों एक साथ कई धमाकेदार फिल्मों में काम कर चुके हैं। फैंस से दोनों ही कलाकारों की जोड़ी को भरपूर प्यार मिलता है। एक बार कपिल शर्मा के शो पर आई आम्रपाली दुबे ने बताया था कि उन्हें भोजपुरी सिनेमा ने बहुत कुछ दिया है और चाहे जो हो जाए वो इसे कभी नहीं छोड़ेंगी।

बता दें ये भोजपुरी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन टिक टॉक पर अपने वीडियो बनाकर अपलोड करती हैं। वहीं आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल निरहुआ की फिल्में और गानों का बुखार भोजपुरी सिनेमा के फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। पढ़ाई-लिखाई में तेज आम्रपाली दुबे शरुआत में एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया। उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से प्रसिद्धि मिली। वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अली फजल को आई गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा की याद, एक्ट्रेस से मिलने के लिए लेना चाहते हैं पुलिस की परमिशन
2 दीपिका चिखलिया ने पीएम मोदी को बताया ‘राम’, कहा- ‘लालच’ आज के समय में…’
3 1500 रुपये से 300 करोड़ का सफ़र, कॉमेडी में ही नहीं, कमाई में भी किंग हैं कपिल शर्मा, ऐसी है लाइफस्टाइल…