ताज़ा खबर
 

BHOJPURI ACTRESS AKSHARA SINGH: अक्षरा सिंह के शो में जमकर चले ईंट-पत्थर, खूब मचा बवाल

BHOJPURI ACTRESS AKSHARA SINGH: अक्षरा सिंह के कार्यक्रम को हंगामे और पथराव के कारण बीच में ही रद्द तक करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस को अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में हंगामा होने का अंदेशा पहले से ही हो गया था।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ( फोटो सोर्स- @AKSHARA SINGH INSTAGRAM)

BHOJPURI ACTRESS AKSHARA SINGH: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में जमकर पथराव और हंगामा किया गया। यह घटना मंगलवार की रात देव सूर्य महोत्सव के प्रोग्राम में हुई। बेकाबू भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ की। इस हंगामे में कई लोग घायल भी हो गए। भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। हंगामे और पथराव के कारण अक्षरा सिंह के कार्यक्रम को बीच में ही रद्द तक करना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस को अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में हंगामा होने का अंदेशा पहले से ही हो गया था। दरअसल कार्यक्रम के शुरू होने से पहले ही एसडीपीओ ने भीड़ को शांत रहने और शांति से कार्यक्रम देखने की अपील की थी। लेकिन हंगामा होने वाली संभावित जगह पर पुलिसबल तैनात नहीं सके। अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में उम्मीद से ज्यादा लोग पहुंच गए थे। जिसके कारण जगह नहीं मिलने और कार्यक्रम को सही तरीके से न देख पाने के कारण लोगों ने पथराव कर दिया। जिसके चलते कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया।

करियर की बात करें तो अक्षरा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एक टीवी शो से की थी। इसके बाद अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था। अक्षरा सिंह का नाम इस वक्त भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है। अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। यही कारण है कि उनके वीडियोज और तस्वीरें कुछ ही समय में वायरल हो जाते हैं। कुछ वक्त पहले अक्षरा सिंह का ‘दिलबर-दिलबर’ गाने में सेल्फी वीडियो जमकर वायरल हुआ था।

मुकेश अंबानी पत्नी नीता संग बांट रहे आकाश की शादी के कार्ड, देखें तस्वीरें

मनोरंजन की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App