ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: बिग बॉस ने Khesari Lal को घर से किया बेघर, गले लग रो पड़े विशाल

BB13, Khesari Lal Yadav Evicted: वीकेंड से पहले ही बिग बॉस (Bigg Boss 13) ने खेसारी लाल यादव को घर से बेघर कर दिया है। घर के भीतर चार नाम नॉमिनेटेड हुए थे। रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, आरती सिंह, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal) और सिद्धार्थ शुक्ला।

Bigg Boss 13: इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगे खेसारी लाल।

Khesari Lal Yadav: वीकेंड से पहले ही बिग बॉस (Bigg Boss 13) ने खेसारी लाल यादव को घर से बेघर कर दिया है। घर के भीतर चार नाम नॉमिनेटेड हुए थे। रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, आरती सिंह, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal) और सिद्धार्थ शुक्ला। वहीं घर में सबसे कम सदस्य के योगदान को लेकर बिग बॉस के पूछे सवाल में सभी ने खेसारी लाल का नाम लिया जिसके बाद बिग बॉस ने खेसारी लाल को तुरंत घर से बेघर कर दिया। वहीं विशाल सिंह खेसारी के बेघर होने पर काफी भावुक हो जाते हैं और खेसारी के गले लग खूब रोए। हालांकि विशाल ने भी बिग बॉस के सामने खेसारी का नाम लिया।

बता दें खेसारी का एविक्शन जनता के वोट्स के जरिए नहीं बल्कि घरवालों के मतों के आधार पर हुआ है। खेसारी लाल को सलमान खान वीकेंड का वॉर पर घर से बेघर करते उससे पहले ही बिग बॉस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। खेसारी के एविक्शन के कारणों में जाएं तो कई चीजें इसमे शामिल हो जाती हैं। बिग बॉस में खेसारी की एंट्री जहां काफी धांसू रही वैसे वे घर के भीतर नजर नहीं आए।

वहीं कई भोजपुरी कलाकारों ने यहां तक कह दिया की खेसारी को जानबूझकर फूटेज नहीं दिया जा रहा है। घर के बाकी कंटेस्टेंट के मुताबिक खेसारी की दावेदारी बहुत ही हल्की दिखी। पिछले हफ्ते घर से बाहर आए अरहान खान ने खेसारी लाल को लेकर कहा था कि वे काफी ईमानदार हैं और वह शो में एडजस्ट नहीं कर पा रहे हैं। अपने कई सारे कंफ्यूजन के चलते वह कोई स्टैंड नहीं ले पाते। वहीं राक्षस वाले टास्क के दौरान खेसारी थोड़ा बहुत लाइम लाइट में आए थे। इसके बाद खेसारी अपने नए लुक को लेकर थोड़े पल के लिए लोगों की नजरों में बराबर बने रहे।

अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस सभी घरवालों से उस खिलाड़ी का नाम पूछे जिसका शो में सबसे कम योगदान रहा है। इस सवाल पर ज्यादातर घरवाले खेसारी लाल यादव और रश्मि देसाई का नाम लेते हैं जिसमें खेसारी का नाम ज्यादातर लेते हैं जिसकी वजह से उन्हें एविक्टेड होना पड़ा है।

Next Stories
1 Bandini, 22 November 2019 Episode: धर्मराज के रौद्र रूप का सामना कैसे करेगी संतो, उठा सकती है ये बड़ा कदम
2 Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Preview, November 22, 2019: क्या मिष्टी की आंखों में आंखें डालकर अबीर कर पाएगा प्यार का इजहार?
3 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai 22 Nov Preview Episode: वेदिका की लाइफ में आया अक्षत नाम का तूफान, क्या होना पड़ेगा सबके सामने शर्मसार
ये पढ़ा क्या?
X