ताज़ा खबर
 

फिल्म की बुराई लिखने पर एक्टर ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी, ऑडियो हुआ वायरल

पत्रकार शशिकांत सिंह ने अपनी और निरहुआ के बीच हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपी है, जिसमें निरहुआ कथित तौर पर पत्रकार शशिकांत सिंह को धमकाते और गालियां देते सुनाई दे रहे हैं।

भोजपुरी अभिनेता निरहुआ के खिलाफ दर्ज हुआ मामला। (image source-facebook)

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ एक बड़ी मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल निरहुआ पर एक पत्रकार शशिकांत सिंह को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है। खबर के अनुसार, निरहुआ, पत्रकार द्वारा अपनी नई फिल्म बॉर्डर के बारे में निगेटिव बातें लिखने पर पत्रकार से नाराज बताए जा रहे हैं। फिलहाल पीड़ित पत्रकार ने अभिनेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। पत्रकार शशिकांत सिंह ने अपनी और निरहुआ के बीच हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपी है, जिसमें निरहुआ कथित तौर पर पत्रकार शशिकांत सिंह को धमकाते और गालियां देते सुनाई दे रहे हैं।

बता दें कि निरहुआ की फिल्म बॉर्डर बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जिसके लिए निरहुआ पिछले कई दिनों से प्रचार में जुटे थे। निरहुआ के फैंस और पीआर टीम ने तो बॉर्डर फिल्म को सलमान खान की रेस-3 से भी बेहतर बता डाला था और इसके रेस-3 से भी ज्यादा बिजनेस करने का दावा किया गया था। इस पर मुंबई के पत्रकार शशिकांत सिंह ने एक फेसबुक पोस्ट द्वारा फिल्म की समीक्षा लिखी और फिल्म द्वारा उम्मीद से काफी कम बिजनेस करने की बात कही थी। इसी मुद्दे पर अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने पत्रकार को फोन कर धमकाया और गालियां दी।

वहीं निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव का आरोप है कि पत्रकार सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म के खिलाफ नेगेटिव कैंपेन चला रहे हैं। प्रवेश लाल यादव के अनुसार, शशिकांत सिंह लगातार फिल्म के बारे में निगेटिव बातें लिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि अब निरहुआ के भाई भी पटना में पत्रकार के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराने की तैयारी कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव भी इस फिल्म में अभिनय कर रहे हैं। बॉर्डर फिल्म एक किसान के बेटे की कहानी है, जो बाद में आर्मी ऑफिसर बन जाता है और अपना जीवन राष्ट्र को समर्पित कर देता है। फिल्म को भोजपुरी फिल्मों के हिसाब से बड़े बजट की फिल्म बताया जा रहा है, जिसमें निरहुआ के अलावा प्रवेश लाल यादव, शुभी शर्मा, विक्रांत सिंह, सुशील सिंह महत्वपूर्ण किरदारों में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App