एक्टर गिरफ्तार, चाकू की नोक पर बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर लूटने का आरोप

76 साल की बुजुर्ग महिला को चकू से डराने और लूटपाट करने के इस मामले में एक्टर सहित दो और लोगों की गिरफ्तारी हुई है। एक्टर के अलावा मामले में दूसरा आरोपी प्रकाश कामत बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला है।

Bhojpuri actor, Bhojpuri actor threatened, bhojpuri film janvar actor, entertainment news, bollywood news, bhojpuri news, television news, entertainment news, bollywood news, bhojpuri news, television news
76 साल की बुजुर्ग महिला को चकू से डराने और लूटपाट करने के इस मामले में एक्टर सहित दो और लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

भोजपुरी सिनेमा के एक्टर रोशन पांडे पर बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर लूटपाट करने का आरोप लगा है। गोरेगांव के ड्यूलेक्स अपार्टमेंट में रहने वाले एक परिवार ने एक्टर पर उन्हें लूटने का आरोप लगाया है। गोकुलधाम की ये फैमिली गोरेगांव ईस्ट में रहती है। एक्टर पर आरोप लगाया गया है कि 14 अप्रैल को एक्टर ने चाकू की नोक पर बुजुर्ग महिला से कैश और 13 लाख के जेवरात छीन लिए। भोजपुरी एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

76 साल की बुजुर्ग महिला को चाकू से डराने और लूटपाट करने के इस मामले में एक्टर सहित दो और लोगों की गिरफ्तारी हुई है। एक्टर के अलावा मामले में दूसरा आरोपी प्रकाश कामत बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला है। मामले में एक्टर के साथ चोरी को अंजाम देने में घर का नौकर भी शामिल था। घटना के वक्त बुजुर्ग महिला घर पर अकेली थी। पुलिस ने बताया कि 3 बजे के करीब महिला अपने कमरे में थी। वह उस वक्त सो रही थीं। तभी नौकर महिला के कमरे में आया। वहीं, एक्टर ने अपनी आंखें-मुंह, हाथ और पैर ढके हुए थे। एक्टर को इस दौरान डुप्लिकेट चाबी से  दरवाजा खोल कर अंदर घुसाया गया था। उन्होंने मिल कर घर से गोल्ड, कैश, सिल्वर क्वॉइन और डायमंड की जूलरी चुराई। बाद में नौकर ने खुद पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर घर में चोरी होने की शिकायत की। राजेश प्रधान, एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस ने कहा, “हमें शक हुआ कि चोरी के 10 मिनट के बाद उसने महिला को कहा कि वह घर जा रहा है।”

कहां गुमनाम हैं ‘नदिया…’ में मासूम गुंजा की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस साधना, अब दिखती हैं ऐसी- PHOTOS

रिपोर्ट्स के मुताबक, आरोपी भोजपुरी एक्टर का नाम ओमकार उर्फ रोशन पांडे है। वह यूपी के देवरिया का रहने वाला है। पांडे अब तक कई फिल्मों में काम कर चुका है। पांडे ने दिलजले, दिल लगा के देख लो, जानवर जैसी कई भोजपुरी फिल्में की हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट