ताज़ा खबर
 

Bhavana Marriage PHOTOS: भावना और नवीन की शादी की लेटेस्ट तस्वीरें

Bhavana Marriage Photos, Pictures: शाम को नवविवाहित जोड़े के दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के दोस्तों के लिए विशेष रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। भावना का असली नाम कार्तिका मेनन है। लेकिन, 15 वर्ष पूर्व दक्षिणी फिल्म उद्योग में शुरुआत के दौरान उनका नाम भावना रख दिया गया।

Bhavana Marriage Photos: अभिनेत्री भावना ने सोमवार को त्रिशूर (केरल) के एक मंदिर में कन्नड़ फिल्म निर्माता नवीन के साथ शादी के शादी कर ली।

मलयालम अभिनेत्री भावना ने सोमवार को त्रिशूर (केरल) के एक मंदिर में कन्नड़ फिल्म निर्माता नवीन के साथ शादी के शादी कर ली। दोनों ने वर्ष 2017 में सगाई की थी। शादी में दोनों पक्षों के करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही शामिल हुए। विवाह से जुड़ी रस्में केरल हिंदू परंपराओं के अनुसार हुईं। प्रशंसकों को रोकने के लिए 100 से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया। शादी सादगी के साथ सम्पन्न हुई, जिसके बाद दोनों एक ऑडिटॉरियम गए, जहां शानदार भोज का आयोजन किया गया था।

शाम को नवविवाहित जोड़े के दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के दोस्तों के लिए विशेष रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। भावना का असली नाम कार्तिका मेनन है। लेकिन, 15 वर्ष पूर्व दक्षिणी फिल्म उद्योग में शुरुआत के दौरान उनका नाम भावना रख दिया गया। 31 वर्षीया अभिनेत्री दक्षिण भारतीय फिल्म-जगत का लोकप्रिय चेहरा हैं। उन्हें ‘नम्मल’, ‘दैवानामाथिल’, ‘क्रोनिक बैचलर’ जैसी फिल्मों के लिए जाना-जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App