ताज़ा खबर
 

ड्रग्स मामले में भारती सिंह के घर की हुई तलाशी! पति हर्ष समेत कॉमेडियन को एनसीबी ने भेजा समन

कॉमेडियन भारती सिंह के घर एनसीबी ने छापेमारी की है और पति हर्ष सहित उन्हें सवाल- जवाब के लिए समन भेजा है। दोनों पर प्रतिबंधित ड्रग्स के सेवन का आरोप है।

bharti singh, bharti singh drugs case, harsh limbachiyaaभारती सिंह और उनके पति पर ड्रग्स के सेवन का आरोप है

ड्रग्स मामले में एंटरटेनमेंट जगत पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का शिकंजा कसता जा रहा है। इसमें नया नाम मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया का है। शनिवार दोपहर समाचार एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी कि एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति को समन जारी किया है। एनसीबी ने आज ही उनके अंधेरी स्थित घर पर छापा मारा है। एजेंसी सूत्रों का कहना है कि भारती और उनके पति पर प्रतिबंधित ड्रग्स के सेवन का आरोप है। ऐसी ख़बरें हैं कि भारती के घर से गांजा बरामद हुआ है।

एएनआई ने भारती सिंह के घर छापेमारी की खबर देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में कॉमेडियन भारती सिंह के घर छापा मारा है।’ थोड़ी देर बाद समाचार एजेंसी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी कि कॉमेडियन और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने समन भेजा है। बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर बहस उस वक्त तेज़ हो गई थी जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आया था। सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती पर यह आरोप लगा कि रिया उन्हें ड्रग्स देती थीं। रिया चक्रवर्ती इस आरोप में जेल भी गई हालांकि वो अभी बेल पर बाहर हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का भी नाम ड्रग्स केस में सामने आया था और एनसीबी ने उनसे पूछताछ भी की थी। फिल्ममेकर फिरोज़ नाडियाडवाला के घर भी एनसीबी ने छापेमारी कर 10 ग्राम मारिजुआना की बरामदगी की थी। उनकी पत्नी शबाना सईद को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल शबाना बेल पर बाहर हैं।

 

इसी महीने की शुरुआत में एक्टर अर्जून रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। गैब्रिएला से एनसीबी ने दो दिनों में कुल 12 घंटों तक सवाल- जवाब किए। अर्जुन रामपाल ने एनसीबी ऑफिस से निकलते हुए मीडिया से बातचीत में बताया कि छापेमारी के दौरान उनके घर पर पाई गईं प्रतिबंधित दवाइयां उन्होंने डॉक्टरी सलाह से ली थी।

उन्होंने बताया, ‘मैं जांच मे पूरा सहयोग कर रहा हूं। ड्रग्स से मेरा कोई लेना देना नहीं है। मेरे घर पर जो दवाइयां पाई गईं थीं, वो मुझे प्रेस्क्राइब की गईं थीं। उसका पर्चा भी एजेंसी को सौंप दिया गया है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तैमूर तो पक्का एक्टर बनेंगे और इब्राहिम…सैफ अली खान ने बताया- किस प्रोफेशन को चुनेंगे उनके बेटे
2 आप सैलून चलाते हैं क्या? रिपब्लिक टीवी पर बोले गौरव आर्या- बाज़वा के कांप रहे थे पैर; पाकिस्तानी पैनलिस्ट से हो गई बहस
3 गिद्धों को लव ज़िहाद का नया मुद्दा मिल गया है- बोले आशुतोष तो यूजर्स करने लगे ट्रोल
यह पढ़ा क्या?
X