ताज़ा खबर
 

ड्रग्स केस में भारती सिंह और पति हर्ष 4 दिसंबर तक भेजे गए न्यायिक हिरासत में, कल होगी बेल पर सुनवाई

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हालांकि दोनों ने कोर्ट ने बेल की अर्जी दी है जिस पर कल सुनवाई होनी है।

bharti singh, bharti singh in judicial custody, harsh limbachiyaaभारती सिंह और उनके पति हर्ष 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए हैं

ड्रग्स मामले में नाम आने और गिरफ्तारी के बाद कॉमेडियन भारती सिंह को राहत मिलती नहीं दिख रही है। कल गिरफ़्तारी के बाद भारती और उनके पति को को आज मुंबई के किला कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने बिना कोई राहत देते हुए भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है। कपल ने अपने बेल की अर्जी कोर्ट में डाल दी है जिस पर सोमवार यानि कल सुनवाई होनी है। अब यह सोमवार को पता चलेगा कि भारती सिंह को न्यायिक हिरासत से राहत मिल पाती है या नहीं।

भारती सिंह को न्यायिक हिरासत के लिए कल्याण जेल में शिफ्ट किया जाएगा वहीं हर्ष को तलोजा जेल में ले जाया जाएगा। ड्रग्स मामले में भारती सिंह का नाम तब आया जब एक ड्रग पेडलर ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान भारती सिंह का नाम लिया था। भारती सिंह के घर पर शनिवार को छापेमारी कर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। जिसके बाद उन्हें और उनके पति को समन भेज दोनों से पूछताछ की गई।

भारती सिंह ने पूछताछ के दौरान गांजा इस्तेमाल करने की बात स्वीकार ली जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर किया गया। उनके पति से एनसीबी ने 12 घंटे तक पूछताछ की और उन्हें आज गिरफ्तार किया गया। एक एनसीबी अधिकारी ने बताया कि दोनों पति पत्नी पर गांजा सेवन का आरोप है और दोनों ने यह बात स्वीकारी है कि वो गांजा का सेवन करते हैं।

भारती सिंह के घर से जिस मात्रा ने ड्रग्स की बरामदगी की गई है वो  ‘कम मात्रा’ की श्रेणी में आता है। 100 ग्राम तक गांजा को ‘कम मात्रा’ कहा जाता है जिसके लिए या तो 6 महीने जेल की सजा या 10, 000 रुपए जुर्माना का प्रावधान है। भारती सिंह को NDPS (Narcotic Drugs Psychotrophic Substances Act) एक्ट के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल की बहस तेज हो गई और एनसीबी लगातार बड़े से लेकर छोटे कलाकारों पर अपना शिकंजा कस रही है। अब तक इस मामले में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल, फिरोज़ नाडियाडवाला आदि का नाम आ चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी ने अक्षय कुमार को दी लीगल एक्शन की चेतावनी, एक्टर ने भेजा था 500 करोड़ हर्जाने का मानहानि नोटिस
2 आपके घर पर तो कुछ नहीं?- ड्रग्स मामले में भारती सिंह हुईं अरेस्ट तो यूजर्स कपिल शर्मा को करने लगे ट्रोल
3 प्रभुदेवा ने मई में रचाई फिजियोथेरेपिस्ट से दूसरी शादी! 2011 में हुआ था तलाक, तमिल एक्ट्रेस के साथ भी रहे थे रिलेशन में
यह पढ़ा क्या?
X