ताज़ा खबर
 

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने बच्चे का नाम रखेंगे ‘विकास’, ये है वजह

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने फैमिली प्लानिंग से पहले ही अपने बच्चे का नाम तय कर लिया है। बच्चे के नाम के पीछे भारती सिंह ने बेहद अलग वजह बताई है।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया।

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa Child: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अभी फैमिली प्लानिंग नहीं कर रहे हैं। लेकिन कपल ने अभी से अपने बच्चे का नाम तय कर लिया है। दरअसल कपल के पास इसके अलावा अन्य कोई विकल्प भी नहीं बचा था। दरअसल अपने नए शो की शूटिंग के दौरान हर्ष लिंबाचिया को एक चैलेंज दिया गया था। लेकिन हर्ष इस टास्क को पूरा करने में असफल रहे थे। जिसके बाद हर्ष को सजा के तौर पर अपनी बाजू पर ‘आई लव यू विकास’ नाम का एक टैटू बनवाना था।

हर्ष के बाजू पर हमेशा के लिए टैटू बन जाने के कारण कपल ने इस समस्या का भी हल खोज निकाला है। टेली चक्कर से बातचीत में भारती ने कहा, ”अब टैटू बन चुका है और यह हमेशा हर्ष के साथ रहने वाला है। हम अपने बच्चे का नाम विकास रख सकते हैं।” हर्ष के टैटू को लेकर विकास गुप्ता ने एक ट्वीट में लिखा- ‘नेशनल टेलीविजन पर हर्ष ने टैटू बनवाया।’

‘खतरों के खिलाड़ी’ के बाद अब भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ‘खतरा खतरा खतरा’ की शूटिंग कर रहे हैं। भारती और हर्ष के अलावा शो में विकास गुप्ता, आदित्य नारायण और जैसमीन भासीन भी हैं। हर एपिसोड में एक कंटेस्टेंट चैलेंजर की भूमिका अदा करेगा, जो अन्य कंटेस्टेंट्स को अनोखे टास्क देगा। सभी कंटेस्टेंट को अपने इनडोर या ऑउटडोर चैलेंज पूरा करना जरुरी होगा। हालांकि जो भी सदस्य अपना टास्क पूरा नहीं कर पाएगा उसे सजा के पात्र के रूप में चुना जाएगा। ‘खतरा खतरा खतरा’ शो कलर्स टीवी पर 11 मार्च से सोमवार से शुक्रवार शाम 6 बजे प्रसारित किया जाएगा।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App