ताज़ा खबर
 

Bharat Trailer: भारत का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज, Salman Khan बता रहे- एक बूढ़े आदमी की रंगीन जवानी का किस्सा

Bharat Trailer: इस फिल्म से अब तक कई सारे पोस्टर्स सामने आ चुके थे। जो कि सलमान खान के फैन्स के मन में और एक्साइटमेंट बढ़ा रहा था। ऐसे में फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ गया है।

Bharat Trailer: सलमान खान के अलावा फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर भी हैं

Bharat Trailer: सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर सामने आ चुका है। सलमान खान भारत के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखते हैं, ‘जर्नी ऑफ अ मैन एंड अ नेशन टुगेदर’। सलमान खान के अलावा ट्रेलर में दिशा पटानी, नोरा फतेही और कैटरीना कैफ नजर आ रहे हैं। तीनों अदाकाराएं फिल्म के ट्रेलर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं सलमाना खान की एंट्री भी इस ट्रेलर में जबरदस्त दिखाई गई है।

फिल्म में सलमान खान के कैरेक्टर का नाम ‘भारत’ हैं। ट्रेलर में कैटरीना और सलमान के साथ सुनील ग्रोवर को भी काफी स्पेस मिला है। सुनील ग्रोवर की एक्टिंग ट्रेलर में काफी दमदार लग रही है। ऐसे में फिल्म का ट्रेलर देख सलमान के फैंस के मन में ‘भारत’ के प्रति दर्शकों का रुझान और भी ज्यादा बढ़ गया है। यहां देखें भारत का ट्रेलर:-

बता दें, सलमान खान की ये फिल्म ईद के खास मौके पर रिलीज की जा रही है। 5 जून को रिलीज होने वाली भारत को सलमान खान फिल्म्स संग रील लाइफ प्रोडक्शन, गुलशन कुमार और टीसीरीज प्रेजेंट कर रहे हैं। फिल्म भारत को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है।

वहीं फिल्म को प्रोड्यूस अतुल अग्निहोत्री के साथ अलवीरा खान अग्निहोत्री, भूषण कुमार और कृष्णा कुमार संग को-प्रोड्यूसर निखिल नमत कर रहे हैं। फिल्म में कैटरीना, सलमान, दिशा के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, आसिफ शेख, सोनाली कुलकर्णी और नोरा फतेही भी हैं।

भारत से अब तक कई सारे पोस्टर्स सामने आए। इस फिल्म के सभी पोस्टर्स में कैटरीना कैफ और सलमान खान ही दिखाई दिए। सलमान खान के पोस्टर्स ने दर्शकों का ध्यान खूब अपनी ओर खींचा। सलमान अपने पोस्टर्स में ही बता चुके थे कि वह फिल्म में एक ऐसे बूढ़े का किरदार निभा रहे हैं जिसकी जवानी काफी रंगीन रह चुकी है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत भी सलमान खान के इसी डायलॉग से होती है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App