ताज़ा खबर
 

रिलीज से पहले मुसीबत में सलमान खान की BHARAT, कोर्ट में फाइल हुई पीआईएल

BHARAT: 'भारत' मूवी के टाइटल को लेकर मामला फंसता नजर आ रहा है। ऐसे में फिल्म के टाइटल को चेंज करने की पिटीशन को दिल्ली हाई कोर्ट के आगे गुरुवार को पेश किया गया है। इस पिटीशन को विपिन त्यागी ने फाइल किया है।

Author Updated: May 31, 2019 10:38 AM
सलमान खान की फिल्म ‘भारत”

BHARAT, Salman Khan:सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘भारत’ की रिलीज डेट करीब है। फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में आने वाली है। ऐसे में फिल्म रिलीज से पहले ही कोर्ट के पचड़ों में फंस गई है। दरअसल, ‘भारत’ मूवी के टाइटल को लेकर मामला फंसता नजर आ रहा है। फिल्म के टाइटल को चेंज करने की पिटीशन को दिल्ली हाई कोर्ट के आगे गुरुवार को पेश किया गया है। इस पिटीशन को विपिन त्यागी ने फाइल किया है।

अपनी पिटीशन में विपिन कहते हैं कि फिल्म का टाइटल ‘भारत’ है जिसे कमर्शियल पर्पस के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। इसके अलावा फिल्म में (ट्रेलर) इस्तेमाल किए गए ऐसे कई डायलॉग्स पर आपत्ति जताई गई है जिसमें खास कैरेक्टर को देश से कंपेयर किया गया है। ऐसे में कहा गया है कि यह देशवासियों की (देशभक्ति) भावनाओं को आहत करता है। मांग की गई है कि इस फिल्म का टाइटल बदल दिया जाए।

बता दें, सलमान खान जब से इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, किसी न किसी वजह से वह सुर्खियों में आ रहे हैं। पिछले दिनों सलमान खान ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा था। निक जोनस और प्रियंका की शादी को लेकर सलमान खान कहते नजर आए थे कि फिल्म भारत के लिए तो कोई भी अपना पति छोड़ दे।

सलमान के इस तरह के बयान के सामने आने के बाद सिंगर सोना महापात्रा भी सलमान खान पर कटाक्ष करती नजर आई थीं। जिसके बदले में सलमान खान के फैन्स ने सिंगर को सोशल मीडिया पर धमकाना शुरु कर दिया। सोना ने इसके बाद सलमान के फैन की उस धमकी का स्क्रीन शॉट लेकर सोशल मीडिया पर सबको बताया था।

बताते चलें, फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ हैं। कैटरीना के रोल में पहले प्रियंका चोपड़ा काम करने वाली थीं। लेकिन अपनी शादी के चलते उन्होंने इस फिल्म से वॉकऑउट कर लिया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ड्रेस के लिए ट्रोल होने पर Mimi Chakraborty का जवाब- मर्द जींस-टीशर्ट पहनें तो कोई कुछ नहीं बोलता
2 PM Narendra Modi Box Office Collection Day 7: देश भर में हुंकार भर रहे मोदी, बॉक्स ऑफिस पर भी PM Narendra Modi की बायोपिक का प्रचंड जलवा कायम!
3 बॉडी शेमिंग की बात करते-करते रो पड़ीं Vidya Balan, देखें वीडियो