ताज़ा खबर
 

‘भारत’: सलमान खान और अली अब्बास जफर की फिल्म में होगा ‘पार्टीशन’!

फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बताया कि हम फिल्म 'भारत' को लेकर सारी जानकारी रिलीज करेंगे जब सब कुछ सेट हो जाएगा। इस फिल्म में हिस्टोरिकल रेफरेंस लिए जा रहे हैं, जिसमें पार्टीशन के वक्त के हालात दिखाए जाएंगे।

एक्टर सलमान खान के साथ डायरेक्टर अली अब्बास जफर

सलमान खान और अली अब्बास जफर की जोड़ी एक बार फिर से साथ काम करती नजर आएगी। ब्लॉकबस्टर हिट ‘टाइगर जिंदा है’ देने के बाद अब सलमान खान फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगे। फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बताया कि हम फिल्म को लेकर सारी जानकारी रिलीज करेंगे जब सब कुछ सेट हो जाएगा। इस फिल्म में हिस्टोरिकल रेफरेंस लिए जा रहे हैं, जिसमें पार्टीशन के वक्त के हालात दिखाए जाएंगे।

पार्टीशन सीन को लेकर फिल्ममेकर ने बताया, ‘बंटवारे का सीन पंजाब में ही शूट किया जाएगा। 3 महीने में जुटाई गई हर जानकारी को इस सीन में दर्शाने की तैयारी है। इस सीन को शूट करने के लिए ओरिजनल स्टीम इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा।, जिसमें आर्ट और कॉस्ट्यूम का खास खयाल रखा जाएगा।’ फिल्म जून 2018 को फ्लोर की तरफ बढ़ेगी। फिल्म की शूटिंग आबूधाबी, स्पेन, पंजाब और दिल्ली में की जाएगी।

बता दें, एक कोरियन फिल्म को देखने के बाद ‘भारत’ को बनाने का आइडिया लिया गया है। एक इंटरव्यू में अली ने ‘भारत’ को लेकर कहा था, ‘सलमान की वजह से ये फिल्म मेरी झोली में आई। उन्होंने मुझे ये फिल्म दी है। मुझे ये फिल्म देने के बाद सलमान ने कहा था -मुझे ये बहुत पसंद आई, तुम भी इसे देखो। मैंने इसे देखा और फिल्म वाकई मुझे बहुत पसंद आई। आप फिल्म को बिलकुल वैसे नहीं बना सकते हो जैसे कि ओरिजनल फिल्म है।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App