ताज़ा खबर
 

Bharat Box Office Collection Day 8: Bharat ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Bharat Box Office Collection Day 8: सलमान खान की भारत बॉक्स ऑफिस पर पहले वीक के बाद भी मजबूती के साथ टिकी हुई है। फिल्म ने आठ दिनों में अच्छा कलेक्शन जुटा लिया है।

Bharat Box Office Collection Day 8: फिल्म ‘भारत’ के एक सीन में सलमान खान।

Bharat Box Office Collection Day 8: सलमान खान की ईद के मौके (5 जून) पर रिलीज हुई फिल्म ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित थे। ऐसे में मेकर्स और ट्रेड पंडितों का अनुमान था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छे नंबर बटोरने में सफल होगी। सलमान और अली एक साथ जादू बिखेरने में कामयाब भी हुए हैं। यही कारण है कि ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड के अलावा वीक डेज में भी धमाकेदार कमाई कर रही है। ‘भारत’ ने पहले वीक में ही 150 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है। अब फिल्म को लेकर लोगों का निगाहें 200 करोड़ के क्लब पर टिकी हुई हैं।

कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘भारत’ ने पहले वीक में कुल 167 करोड़ 60 लाख रुपए की कमाई की थी। फिल्म 8 दिनों में एक डिसेंट कलेक्शन जुटाने में कामयाब हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने बुधवार (12 जून) को करीब 7 करोड़ रुपए की कमाई की है। ऐसे में फिल्म का 8 दिनों तक कुल कलेक्शन 174 करोड़ 60 लाख रुपए हो गया है। बॉक्स ऑफिस के नंबर्स को देखते हुए ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि भारत 200 करोड़ के क्लब में जल्द शामिल हो जाएगी। 4700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर दूसरे वीक में भी मजबूती के साथ टिकी रह सकती है। ‘भारत’ फिलहाल साल 2019 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है, इस मामले में पहले नंबर पर विक्की कौशल की ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ विराजमान है।

Live Blog

Highlights

    12:53 (IST)13 Jun 2019
    टॉप-5 फिल्में

    इस साल रिलीज हुईं फिल्मों में से कमाई के मामले में टॉप-5 फिल्में उरी, भारत, केसरी, टोटल धमाल और गली बॉय हैं। हालांकि भारत की कमाई अभी भी जारी है, ऐसे में संभव है कि उरी को भारत पछाड़कर पहला स्थान ले सकती है।

    12:15 (IST)13 Jun 2019
    कमाई में गिरावट?

    ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि भारत वर्सेज न्यूजीलैंड का मैच होने के चलते भारत फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट हो सकती है। माना जा रहा है कि 9 वें दिन फिल्म को देखने की बजाय लोग मैच देखना पसंद करेंगे।

    11:32 (IST)13 Jun 2019
    सलमान के फिल्म बना रही कमाई के रिकॉर्ड

    सलमान खान की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 42 करोड़ 30 लाख रुपए का कलेक्शन किया था। फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। इसके अलावा अली अब्बास के निर्देशन में बनी फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली सबसे बड़ी ओपनर भी है।

    10:53 (IST)13 Jun 2019
    ऑस्ट्रेलिया में भी कमाई

    सलमान खान की भारत ऑस्ट्रेलिया के भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने सातवें दिन 23,532 USD ( 16.32 लाख) की कमाई की है। माना जा रहा है कि वीकेंड में फिल्म और अच्छी कमाई कर सकती है।

    10:25 (IST)13 Jun 2019
    विदेश में भी कमाई

    बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, भारत इंडिया के अलावा विदेश में भी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने यूएसए में सातवें दिन 1 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म 249 स्क्रीन्स पर मौजूद है।

    09:58 (IST)13 Jun 2019
    सलमान ने कहा - शुक्रिया

    सलमान खान ने एक ट्वीट में सभी पत्रकारों का शुक्रिया अदा किया है। सलमान ने लिखा- जिन जर्नलिस्ट ने फिल्म भारत के दौरान इंटरव्यू लिए उन सभी का शुक्रिया।

    09:43 (IST)13 Jun 2019
    सलमान ने भारत की आयोजित की स्पेशल स्क्रीनिंग
    09:23 (IST)13 Jun 2019
    बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई

    भारत बॉक्स ऑफिस पर मजबूती के साथ टिकी हुई है। फिल्म ने आठवें दिन 175 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में फैन्स की निगाहें 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर टिकी हुई हैं। जानिए फिल्म की पहले दिन से लेकर सातवें दिन तक कमाई-

    Next Stories
    1 Tik Tok स्टार आशिका भाटिया की होगी सर्जरी, निभा चुकी हैं सलमान खान की बहन का किरदार
    2 ऋतिक की बहन सुनैना को टूटे रिश्ते और शराब की लत ने यहां लाकर कर दिया है खड़ा
    3 Divya Drishti 15 June Preview Episode: आखिर सामने आ ही गई अंजान की हकीकत, अब दिव्या-दृष्टि के लिए पिशाचनी बुनेगी नया जाल
    ये पढ़ा क्या?
    X