ताज़ा खबर
 

संजय लीला भंसाली का खुलासा, जौहर सीन के वक्त रणवीर सिंह ने कई बार की उल्टी

हाल ही में फिल्म 'पद्मावत' के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने रणवीर सिंह और फिल्म से जुड़ी बातें शेयर की। संजय लीला भंसाली ने बताया कि जौहर का सीन करते समय रणवीर ने कई बार उल्टी की।

बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली।

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर रणवीर सिंह सुर्खियों में हैं। फिल्म में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का रोल अदा किया है। फिल्म पद्मावत का शूटिंग के समय से ही विरोध किया जा रहा था, इसके बावजदू सिनेमाघर दर्शकों से भरे रहे। हाल ही में फिल्म पद्मावत के बारे में बात करते हुए संजय लीला भंसाली ने रणवीर सिंह और फिल्म से जुड़ी बातें शेयर की। संजय लीला भंसाली ने कहा, ”जौहर सीन जो कि फिल्म का क्लाइमेंस है, वह मुंबई के फिल्म सिटी से बाहर शूट किया गया था। एक सीन में महिलाओं को रणवीर सिंह के ऊपर गर्म कोयला फेंकना था, इसके लिए हमने जलने वाले कोयले की तरह दिखाने के लिए रबर के टायरों का इस्तेमाल किया। रबर के टायर बेहद बदबूदार थे। हर बार सीन को करते समय रणवीर सिंह उल्टी करते थे।”

Ranveer singh, bollywood actor ranveer singh, Film padmaavat, ranveer singh relvease, personal life, shahid kapoor, deepika padukone अभिनेता रणवीर सिंह।

जूम की एक रिपोर्ट के अनुसार, संजय लीला भंसाली ने बताया, ”जौहर के सीन में झुलसाने वाली गर्मी थी और यह सीन 350 जूनियर आर्टिस्ट के साथ करना था। चुनौती शारीरिक रूप से नहीं ब्लकि मानसिक रूप से थी। हालांकि सीन को शूट करने के बाद हम सब बेहद खुश और उत्साहित थे। यह सीन पूरे हफ्ते तक शूट हुआ, आर्टिस्ट्स को आराम भी नहीं मिला था, थकावट के कारण वे गोलीबारी और झंझट के बीच में समूहों में से बाहर निकल जाते थे। जब सीन शूट होने की बारी आती थी, जब सिर के गिनती होती थी।”

संजय लीला भंसाली ने बताया, ”जौहर सीन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए बेहद कठिन था क्योंकि अंत में वह इमोशनली टूट चुकी थी तो वहीं रणवीर सिंह शारीरिक रूप से बीमार हो गए थे। फिल्म के लिए हम सभी ने बहुत मेहनत की थी।” बता दें कि फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह ने खिलजी, शाहिद कपूर रावल रतन सिंह और दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी का किरदार अदा किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कास्टिंग काउच पर एकता कपूर का बड़ा बयान- काम पाने के लिए एक्टर्स भी बनाते हैं प्रोड्यूसर्स से संबंध
2 PadMan Movie Box Office Business: जानिए एक हफ्ते में कितनी हुई अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई
3 Aiyaary Box Office Collection Day 1: पाकिस्तान में बैन हुई मनोज बाजपेई और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म, भारत में धीमी शुरुआत