ताज़ा खबर
 

सत्य साईं बाबा की बायोपिक में नज़र आएंगे भजन सम्राट अनूप जलोटा, आध्यात्मिक गुरु के रोल में वायरल हो रहीं उनकी तस्वीरें

अनूप जलोटा जल्द ही सत्य साईं बाबा की बायोपिक में नज़र आनेवाले हैं। यह फिल्म जनवरी में ही रिलीज़ की जाएगी जिसमें उनके साथ जैकी श्रॉफ भी नज़र आएंगे।

anup jalota, anup jalota as sathya sai baba, anup jalota filmअनूप जलोटा सत्य साईं बाबा का किरदार निभा रहे हैं (Photo- Anup Jalota Twitter)

भजन सम्राट अनूप जलोटा जल्द ही एक बायोपिक फिल्म में नजर आएंगे जो आध्यत्मिक गुरु सत्य साईं बाबा पर आधारित होगी। सत्य साईं बाबा के रोल में उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वो फिल्म के प्रमोशन पर भी ज़ोर शोर से लगे हुए हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से सत्य साईं बाबा बनें अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

अनूप जलोटा ने IANS से बातचीत में बताया कि जब वो 12 साल के थे तब वो साईं बाबा से मिले थे। उन्होंने बताया, ‘मैं 55 साल पहले सत्य साईं बाबा से मिला था। लखनऊ में जब उनसे मेरी मुलाक़ात हुई थी तब मैं केवल 12 साल का था। उस दौरान उन्होंने मेरे और मेरे पिता द्वारा गाए भजनों को सुना और हमें आशीर्वाद दिया। मैं मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु और ऊटी में भी उनसे मिला हूं।’

अनूप जलोटा ने बताया कि चूंकि वो साईं बाबा को अच्छे से जानते हैं इसलिए उन्हें लगता है कि वो सत्य साईं बाबा के किरदार के साथ पूरा न्याय कर पाएंगे। उन्होंने आगे बताया, ‘मैं उनके अनुयायियों में से एक हूं इसलिए मैं जानता हूं कि वो कैसे बैठते थे, कैसे चलते थे, कैसे बोलते थे, किस तरीके से अपने अनुयायियों से बात करते थे क्योंकि मैंने सालों उन्हें ये सब करते देखा है।’

अनूप जलोटा ने बताया कि सत्य साईं बाबा उन्हें ‘छोटे बाबा’ कहकर बुलाया करते थे। वो बोले, ‘मैंने उनसे पूछा था कि वो मुझे इस नाम से क्यों बुलाते हैं तो उन्होंने कहा था कि एक दिन तुम्हें इस बात का एहसास होगा। अब मुझे समझ में आता है कि वो मुझे छोटे बाबा कहकर क्यों बुलाते थे। शायद मेरी किस्मत में पर्दे पर उनके किरदार को निभाना लिखा था।’

आपको बता दें कि अनूप जलोटा अभिनीत सत्य साईं बाबा की ये बायोग्राफी फिल्म 22 जनवरी को थियेटर्स में रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन विकी राणावत ने किया है। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, सिद्धिका रंधावा, गोविंद नामदेव आदि कलाकार भी नजर आएंगे। फ़िल्म को एक साथ हिंदी, अंग्रेज़ी, तेलुगू और मराठी में रिलीज़ किया जाएगा।

Next Stories
1 AAP नेता सोमनाथ भारती की गिरफ्तारी पर स्वरा भास्कर ने किया कमेंट तो लोग वीडियो शेयर कर करने लगे ट्रोल
2 सुप्रीम कोर्ट समझे, किसानों के मामले में कोई बीच का रास्ता नहीं- बोले पुण्य प्रसून बाजपेयी तो लोग पूछने लगे- अब जज़ भी हो गए?
3 ड्रग्स केस में विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा गिरफ्तार, अभिनेता के घर भी हुई थी छापेमारी
ये पढ़ा क्या?
X