ताज़ा खबर
 

Bhaiaji Superhit Box Office Collection Day 5: ‘भैयाजी सुपरहिट’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

Bhaiaji Superhit (Bhaiyyaji Superhit) Box Office Collection Day 5: 'भैयाजी सुपरहिट' में सनी देओल के अलावा प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े और अमीषा पटेल जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म में सनी देओल ने एक डॉन का रोल अदा किया है।

Bhaiaji Superhit Box Office Collection: सनी देओल।

Bhaiaji Superhit Box Office Collection Day 5: सनी देओल की फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से कमाई कर रही है। फिल्म ने 23 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म को लेकर ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में सफल होगी। हालांकि परिणाम मेकर्स को परेशान कर देने वाले हैं। चार दिनों के बाद फिल्म केवल चार करोड़ रुपए की ही कमाई कर सकी है। ‘भैयाजी सुपरहिट’ को फिल्म की स्टारकास्ट का भी फायदा नहीं मिला।

सनी देओल स्टारर फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1 करोड़ 20 लाख रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 1 करोड़ 10 लाख रुपए का कारोबार किया। तीसरे दिन फिल्म ने 2 करोड़ रुपए की कमाई की। आमतौर पर फिल्में वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करती हैं हालांकि ‘भैयाजी सुपरहिट’ वीकेंड में केवल 3 करोड़ रुपए का ही बिजनेस कर सकी। चौथे दिन के कमाई के आंकड़े को मिलाकर फिल्म का अबतक का कुल कलेक्शन 5 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म का बजट करीब 20-25 करोड़ रुपए का बताया जाता है। ट्रेड पंडित ऐसे कयास लगा रहे है कि फिल्म अपने बजट से आधी कमाई कर पाने में भी सफल नहीं होगी और जल्द ही फिल्म को शोज को भी सिनेमाघरों में कम कर दिया जाएगा।

‘भैयाजी सुपरहिट’ में सनी देओल के अलावा प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े और अमीषा पटेल जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म में सनी देओल ने एक डॉन का रोल अदा किया है। प्रीति ने सनी देओल की पत्नी (सपना दुबे) का रोल अदा किया है। जबकि अमीषा पटेल मल्लिका नाम की एक बॉलीवुड सितारा बनी हुई हैं। अब सिनेमाघरों में अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 रिलीज हो गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि 2.0 के सामने सनी देओल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App