ताज़ा खबर
 

Bhaiaji Superhit Box Office Collection Day 3: भैयाजी सुपरहिट की थमी रफ्तार, जानिए फिल्म की तीसरे दिन की कमाई

Bhaiaji Superhit (Bhaiyyaji Superhit) Box Office Collection Day 3: भैया जी सुपरहिट लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है और अपनी रिलीज के बाद से ही ये फिल्म औसत कमाई कर रही है।

Author November 26, 2018 9:10 AM
Bhaiaji Superhit Box Office Collection day 3: सनी देओल फिल्म में भैयाजी का रोल अदा कर रहे हैं।

Bhaiaji Superhit Box Office Collection Day 3: सनी देओल इस साल एक के बाद एक फिल्मों में नज़र आ रहे हैं। हाल ही में उनकी विवादास्पद फिल्म मोहल्ला अस्सी रिलीज़ हुई थी। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘भैया जी सुपरहिट’ भी रिलीज़ हुई है। इस फिल्म में सनी देओल, प्रीति ज़िंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े और अमीषा पटेल जैसे सितारे नज़र आएंगे। एक बेहतर स्टार कास्ट होने के बावजूद फिल्म की ओपनिंग औसत हुई।

भैया जी सुपरहिट ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन 1 करोड़ की कमाई की थी हालांकि इस फिल्म से 5-7 करोड़ कमाई की उम्मीद की जा रही थी। इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन भी 1 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 2 करोड़ हो गया था। माना जा रहा है कि फिल्म अपनी रिलीज़ के तीसरे दिन भी 1-2 करोड़ की कमाई कर सकती है और ऐसे में फिल्म का टोटल कलेक्शन पहले वीकेंड तक 4 करोड़ के आसपास तक पहुंच सकता है। ‘भैयाजी सुपरहिट’ फिल्म का बजट करीब 20-25 करोड़ रुपए के बीच बताया जाता है। फिल्म भैयाजी सुपरहिट की घोषणा करीब 5 साल पहले की गई थी। फिल्म को करीब एक हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

फिल्म वाराणसी में रहने वाले एक डॉन के बारे में है जिसकी ख्वाहिश हीरो बनना है। इसी चक्कर में उसकी मुलाकात एक डायरेक्टर और राइटर से होती है। फिल्म में डॉन की भूमिका सनी निभा रहे हैं। वहीं डायरेक्टर की भूमिका में अरशद वारसी और राइटर की भूमिका में श्रेयस तलपड़े दिखाई देंगे। इसके अलावा प्रीति ज़िंटा भी काफी समय बाद बॉलीवुड में वापसी करते नज़र आएंगे। प्रीति ज़िंटा फिल्म में सनी देओल की वाइफ का रोल निभाती नज़र आएंगी। इसके अलावा फिल्म में अमीषा पटेल एक एक्ट्रेस का रोल निभा रही हैं। गौरतलब है कि सनी देओल की फिल्म मोहल्ला अस्सी और भैयाजी सुपरहिट दोनों ही फिल्मों को रिलीज़ होेने में तीन साल से अधिक का समय लग गया जिसके चलते दोनों ही फिल्मों की कमाई पर खासा असर पड़ा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App