ताज़ा खबर
 

Bhaiaji Superhit Box Office Collection Day 2: भैयाजी सुपरहिट ने बढ़ाई रफ्तार, जानिए सनी देओल की फिल्म की कमाई

Bhaiaji Superhit (Bhaiyyaji Superhit) Box Office Collection Day 2: 'भैयाजी सुपरहिट' फिल्म का बजट करीब 20-25 करोड़ रुपए के बीच बताया जाता है। फिल्म भैयाजी सुपरहिट की घोषणा करीब 5 साल पहले की गई थी। फिल्म को करीब एक हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

Author Published on: November 25, 2018 9:15 AM
Bhaiaji Superhit Box Office Collection day 4: सनी देओल की फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ रिलीज हो गई है।

Bhaiaji Superhit Box Office Collection Day 2: सनी देओल इस साल एक के बाद एक फिल्मों में नज़र आ रहे हैं। हाल ही में उनकी विवादास्पद फिल्म मोहल्ला अस्सी रिलीज़ हुई थी। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘भैया जी सुपरहिट’ भी रिलीज़ हुई है। इस फिल्म में सनी देओल, प्रीति ज़िंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े और अमीषा पटेल जैसे सितारे नज़र आएंगे। एक बेहतर स्टार कास्ट होने के बावजूद फिल्म की ओपनिंग औसत हुई।

भैया जी सुपरहिट ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन 1 करोड़ की कमाई की थी हालांकि इस फिल्म से 5-7 करोड़ कमाई की उम्मीद की जा रही थी। माना जा रहा है कि फिल्म अपनी रिलीज के दूसरे दिन भी रफ्तार को बरकरार रखेंगी और दूसरे दिन भी फिल्म 2-3 करोड़ के आसपास कमाई कर सकती है। गौरतलब है कि भैया जी सुपरहिट को कुछ क्रिटिक्स का साथ मिला है। कई क्रिटिक्स का ये भी कहना है कि इस फिल्म को सनी देओल के हार्डकोर फैंस काफी पसंद कर सकते हैं। अगर फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया तो माउथ पब्लिसिटी के सहारे सनी देओल की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर फायदा भी हो सकता है।

‘भैयाजी सुपरहिट’ को वीकेंड का फायदा मिल सकता है और फिल्म की कमाई में जबरदस्त इजाफा हो सकता है। ‘भैयाजी सुपरहिट’ फिल्म का बजट करीब 20-25 करोड़ रुपए के बीच बताया जाता है। फिल्म भैयाजी सुपरहिट की घोषणा करीब 5 साल पहले की गई थी। फिल्म को करीब एक हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

फिल्म वाराणसी में रहने वाले एक डॉन के बारे में है जिसकी ख्वाहिश हीरो बनना है। इसी चक्कर में उसकी मुलाकात एक डायरेक्टर और राइटर से होती है। फिल्म में डॉन की भूमिका सनी निभा रहे हैं। वहीं डायरेक्टर की भूमिका में अरशद वारसी और राइटर की भूमिका में श्रेयस तलपड़े दिखाई देंगे। इसके अलावा प्रीति ज़िंटा भी काफी समय बाद बॉलीवुड में वापसी करते नज़र आएंगे। प्रीति ज़िंटा फिल्म में सनी देओल की वाइफ का रोल निभाती नज़र आएंगी। इसके अलावा फिल्म में अमीषा पटेल एक एक्ट्रेस का रोल निभा रही हैं।

आमिर खान की फिल्म थग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने का भी सनी देओल की फिल्म को फायदा मिला है। इसके अलावा आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो अब भी कुछ सिनेमाघरों में पकड़ मजबूत बनाए हुए है। गौरतलब है कि रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 अगले शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है। रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार्स होने के चलते ज़्यादातर स्क्रीन्स पर 2.0 का बोलबाला होगा। ऐसे में इस हफ्ते भैया सुपरहिट के मेकर्स ज्यादा से ज्यादा कमाई करना चाहेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 17: पहले हफ्ते में जबरदस्त कमाई के बाद ढेर हुई TOH, जानिए फिल्म की टोटल कमाई
2 Mohalla Assi Box Office Collection Day 9: सनी देओल की ‘मोहल्ला अस्सी’ बॉक्स ऑफिस पर कर रही है औसत कमाई
3 543 करोड़ के बजट में बनी 2.0 ने रिलीज़ से पहले ही कमा लिए लगभग 500 करोड़
जस्‍ट नाउ
X