ताज़ा खबर
 

‘मर्द को दर्द नहीं होता है’ से Bollywood में डेब्यू करेंगे सलमान की अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे

फैंटम फिल्म अपनी आनेवाली कॉमेडी में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी को लॉन्च करनेवाली है। फिल्म का नाम ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ है।
फिल्म का नाम ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ है से डेब्यू करेंगे भाग्यश्री के बेटे

फैंटम फिल्म अपनी आनेवाली कॉमेडी में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी को लॉन्च करने वाली है। फिल्म का नाम ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ है। यह फिल्म वासन बाला के निर्देशन में है। दसानी के साथ एक और नया चेहरा फिल्म में है। इस फिल्म में मुख्य नायिका के किरदार में राधिका मदान को लिया गया है। इस फिल्म के लिए दोनों कलाकार एक साल से कठिन प्रशिक्षण से गुजर रहे हैं। इस फिल्म में कुछ ऐसे एक्शन दृश्य होंगे जो इससे पहले पर्दे पर नहीं दिखे हैं।  इस फिल्म में तमिल स्टार विजय सेठुपति भी मुख्य भूमिका में हैं। प्रोडक्शन हाउस के संस्थापकों में से एक फिल्मनिर्माता अनुराग कश्यप ने बताया, ‘‘ वसन ने बहुत ही मजाकिया मार्शल आर्ट्स वाली फिल्म लिखी है, इस तरह की चीज मैंने न तो पढ़ी है और न ही देखी है। यह बहुत ही देसी और बहुत ही नई है। और मैं खुश हूं कि मुझे इसे प्रोड्यूस करना है।

Like cream-cheese on your bagel 😉

A post shared by Abhimanyu Dassani (@abhimanyud) on

बीते दौर में सलमान के साथ काम करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री को बॉलीवुड में उनकी मासूमियत और सादगी भरे अंदाज के लिए जाना जाता रहा। लेकिन अब वे कई अर्सों से बॉलीवुड को GuDbye बोल चुकी हैं। हालांकि अपनी कुछ फिल्मों के जरिए उन्होंने अब भी अपने फैंस के दिलों में अहम जगह बनाई है। 23 फरवरी 1969 को मुंबई में जन्मीं भाग्यश्री अपने जीवन के 47 साल पूरे कर चुकी हैं। उन्होंने अपने अभिनय जीवन की शुरुआत वर्ष 1987 में टीवी पर प्रसारित अमोल पालेकर की.. कच्ची धूप से की। सूरज बडज़ात्या निर्देशित फिल्म में सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। फिल्म टिकट खिड़की पर सुपरहिट साबित हुयी।

इस बीच भाग्यश्री ने हिमालय दासानी के साथ शादी कर ली। शादी के बाद भाग्यश्री की कैद में है बुलबुल,त्यागी,पायल और घर आया मेरा परदेसी जैसी कुछ फिल्में प्रदर्शित हुयी लेकिन सभी फिल्मों ने टिकट खिड़की पर रिकॉर्ड तोड़ दिया। इन फिल्मों की नाकामयाबी के बाद भाग्यश्री ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। अब भाग्यश्री अपने परिवार को फर्स्ट प्रायोरिटी दे रही हैं। सौम्य नेचर वाली भाग्यश्री का 23 साल का स्मार्टी लुक Abhimanya Dassani उनका बेटा है। भाग्यश्री की एक खूबसूरत बेटी भी है अवांतिका दशानी।

वर्ष 2001 में प्रदर्शित फिल्म ‘हेल्लो गर्ल्स’ के जरिये भाग्यश्री ने एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। इस बीच भाग्यश्री ने भोजपुरी,मराठी और तेलगु फिल्मों में भी अभिनय किया। भाग्यश्री इन दिनों बॉलीवुड में सक्रिय नहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.