scorecardresearch

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका डेब्यू करने के लिए हो गई हैं तैयार, वेब सीरीज ‘मिथ्या’ का पहला पोस्टर हुआ आउट

अभिनेत्री भाग्यश्री बेटी अवंतिका दसानी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर-ड्रामा सीरीज ‘मिथ्या’ से एक्टिंग में कदम रखने वाली हैं। इसी सीरीज का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है।

Avantika Dassani and Huma Qureshi
अभिनेत्री भाग्यश्री बेटी अवंतिका दसानी और हुमा कुरैशी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से बेहद लोकप्रियता हासिल की थी। उन्हें आज भी इस फिल्म के लिए जाना जाता है। वहीं अब भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी भी जल्द ही एक्टिंग में कदम रखने वाली हैं। अवंतिका, रोहन सिप्पी की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर-ड्रामा सीरीज ‘मिथ्या’ के इंडस्ट्री में इंट्री करेंगी। इस सीरीज में अवंतिका के साथ हुमा कुरैशी भी नजर आने वाली हैं। इसी बीच अब शो के निर्माताओं ने अवंतिका और हुमा कुरैशी की इस सीरीज का पहला पोस्टर शेयर किया है।

इस पोस्टर को अवंतिका दासानी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पात्र शेयर किया है। इस मनोवैज्ञानिक थ्रिलर-ड्रामा में अवंतिका एक अंधेरे आधार पर इशारा करते हुए एक गहन रूप में खेलती हैं। ये शो दो महिलाओं की ट्विस्टेड कहानी पर आधारित है। इस पोस्टर के साथ अवंतिका ने कैप्शन में लिखा है ‘झूठ के इस जाल के लिए वास्तव में कौन जिम्मेदार है?! मिथ्या जल्द ही जी 5 पर आ रही है। अपनी पहली वेबसीरीज की घोषणा करते हुए विनम्र, आभारी और उत्साहित हूं’।

अपने पहले प्रोजेक्ट की शुरुआत के उत्साह को साझा करते हुए अवंतिका दासानी ने हाल ही में कहा था ‘मेरे पहले प्रयास के लिए इस तरह की एक चुनौतीपूर्ण चरित्र और दिलचस्प कहानी को लेने के लिए ये एक रोमांच रहा है। मैं अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली और सहायक कलाकारों और क्रू के साथ काम करने के लिए भी बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया है’।

उन्होंने आगे कहा ‘आज ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं जहां दर्शक सबसे रोमांचक अनुभवों और अच्छी कहानियों की तलाश में आते हैं और मुझे इसका हिस्सा बनकर अपनी शुरुआत करने में वाकई खुशी हो रही है मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को ‘मिथ्या’ देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में आया है’।

बता दें, अवंतिका की बचपन से ही एक्टिंग में दिलचस्पी रही है। इसके अलावा वो डांसिंग और फैशन डिजाइनिंग से रूचि रखती हैं अवंतिका ने लंदन से मार्केटिंग और बिजनेस में ग्रेजुएशन किया है। अब अवंतिका फिल्मों में लक आजमाना चाहती हैं।

वहीं हुमा कुरैशी के काम की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके अलावा उन्हें ‘हाईवे’, ‘बदलापुर’ ‘नायक’, ‘डेढ़ इश्किया’, ‘जॉली एलएलबी 2’ जैसी फिल्मों में देखा जा चूका है। इसी के साथ हाल ही में उन्हें वेब सीरीज ‘महारानी’ में देखा गया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट