सलमान खान को गले लगाने की बात से ही बुरी तरह डर गई थीं भाग्यश्री, फूट-फूटकर लगी थीं रोने; खुद बताई थी वजह

सलमान खान के साथ रोमांटिक सीन फिल्माने से भाग्यश्री काफी डर गई थीं। एक्टर को गले लगाने की बात से ही वह रोने लगी थीं।

salman khan, bhagyashree
सलमान खान और एक्ट्रेस भाग्यश्री (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान ने यूं तो अपनी कई फिल्मों से हिंदी सिनेमा में धमाल मचाकर रख दिया था। लेकिन उनकी फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ आज भी लोगों की पसंदीदा है। इस फिल्म में सलमान खान ने एक्ट्रेस भाग्यश्री के साथ काम किया था। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री और जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। मूवी में एक सीन ऐसा था, जहां भाग्यश्री को अपने को-स्टार को गले लगाना था। लेकिन इस बात से वह इतनी ज्यादा डर गई थीं कि फूट-फूटकर रोने लगी थीं।

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम के मुताबिक ‘मैंने प्यार किया’ से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद भाग्यश्री ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। भाग्यश्री ने बताया था कि वह सलमान खान के साथ रोमांटिक सीन करने में सहज महसूस नहीं कर रही थीं। उन्होंने इस बारे में कहा था, “मैं उस वक्त बस 18 साल की ही थी। मैं पहले से ही किसी से प्यार करती थी और मेरी शादी भी होने वाली थी।”

भाग्यश्री ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, “मैंने तब तक किसी भी इंसान को गले नहीं लगाया था। ऐसे में जब मैंने सुना कि मुझे एक सीक्वेंस में सलमान को गले लगाना होगा तो मैं काफी परेशान हो गई और रोने भी लगी। करीब डेढ़ घंटे बाद सलमान मेरे पास आए और उन्होंने सादगी से मुझसे कहा, ‘प्लीज इस सीन को कर लो।’ इसलिए मैं उन्हें मना नहीं कर पाई।”

बता दें कि ‘मैंने प्यार किया’ में एक सीन ऐसा था, जहां भाग्यश्री शीशे के जरिए सलमान खान को किस करती हुई दिखाई देती हैं। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा था कि सीन में शीशा केवल उन्हीं की वजह से लाया गया था। एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा था, “मेरी शादी होने वाली थी, ऐसे में मैं किसी के साथ भी किसिंग सीन करने में सहज महसूस नहीं कर रही थी।”

भाग्यश्री ने इस बारे में आगे बताया, “तभी सूरज सर मेरे पास एक आइडिया लेकर आए और उन्होंने बताया कि किसिंग सीन शीशे के जरिए होगा। तो इस तरह से वह सीक्वेंस शूट किया गया था।” इतर सलमान खान भी फिल्मों में नो ऑनस्क्रीन किस पॉलिसी को फॉलो करते हैं। लेकिन फिल्म ‘राधे’ में एक सीन ऐसा था, जहां एक्टर दिशा पटानी को किस करते हुए नजर आए थे। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने बताया था कि वह सीन मुंह पर टेप लगाकर फिल्माया गया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट