ताज़ा खबर
 

‘शिल्पा शिंदे को को-एक्टर्स नहीं प्रोड्यूसर्स से..’ पुरानी ‘अंगूरी’ के लिए बोल पड़े ‘भाबी जी घर पर हैं’ के विभूति नारायण मिश्रा

जब शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ा था तो खबरें आई थीं कि उनकी सेट पर शो मेकर्स से अनबन हो गई थी। वहीं को-स्टार्स से रिलेशन को लेकर भी शिल्पा शिंदे को लेकर..

‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाबी का किरदार निभा कर घर-घर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde)को आज भी उनके फैंस ‘भाबी जी’ लुक में देखने के लिए बेताब रहते हैं। हालांकि शो में अंगूरी भाबी किरदार की कमान अब एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे के हाथ में है। शो के कलाकार आसिफ शेख ने हाल ही में पुरानी अंगूरी भाबी को लेकर बताया कि उन्होंने शो क्यों छोड़ा।

जब शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ा था तो खबरें आई थीं कि उनकी सेट पर शो मेकर्स से अनबन हो गई थी। वहीं को-स्टार्स से रिलेशन को लेकर भी शिल्पा शिंदे को लेकर कई खबरें सामने आई थीं। अब विभूति नारायण का किरदार निभाने वाले फेमस एक्टर आसिफ शेख ने एक बताया कि शिल्पा शिंदे और बाकी शोके को-स्टार्स से उनके संबंध कैसे थे।

लखनऊ टाइम्स के मुताबिक आसिफ ने बताया कि ‘शिल्पा को शो के प्रोड्यूसर्स और चैनल से कुछ परेशानियां थीं। लेकिन को-स्टार्स के साथ कोई परेशानी या दिक्कत नहीं थी। इतना ही नहीं हाल ही में शिल्पा ने मुझे बिग बॉस शो के लिए रिकॉमनडेड किया लेकिन मैंने इस शो को रिफ्यूज कर दिया था। मैं अपनी लाइफ में कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं चाहता हूं इसलिए।’

बता दें, शिल्पा शिंदे साल भर में इस शो को लेकर दर्शकों में हिट हो गई थीं। उनका ‘हाय दैया’ और ‘सही पकड़े हैं’ तकियाकलाम दर्शकों को बहुत पसंद आता था। साल 2016 में शिल्पा शिंदे ने शो भाबी जी घर पर है छोड़ने का फैसला कर डाला था। शो के प्रोड्यूसर बैनेफर कोहली औऱ संजय कोहली के साथ उनकी अनबन हो गई थी। वहीं फॉर्मर चैनल हेड विकास गुप्ता और शिल्पा के बीच भी टर्म्स खराब हो गए थे।

इस शो से बाहर होने के बाद शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 में नजर आई थीं। शो में शिल्पा के अलावा विकास गुप्ता भी नजर आए थे। इस शो में इन दोनों को ऑडियंस ने कई बार लाइव लड़ते हुए देखा। हालांकि बाद में इस शो के सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ही रही थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्या कपिल शर्मा शो से बाहर होने वाली हैं अर्चना पूरन सिंह? उधर सिद्धू से उनके घर जाकर मिले कपिल इधर शुरू हो गई चर्चाएं
2 ये कैसे आदमी को पॉलिटिकल एनालिस्ट बनाकर बैठाया है? – आजतक पर डिबेट में आशुतोष पर भड़क गए ओवैसी
3 हंस चुगेगा दाना और कौवा मोती खाएगा- संजय राउत ने की राहुल गांधी की तरफदारी तो बॉलीवुड एक्टर ने मारा ताना
यह पढ़ा क्या?
X