ताज़ा खबर
 

सिर्फ एक एपिसोड के लिए गढ़ा गया था हप्पू सिंह का किरदार, योगेश त्रिपाठी ने इस फेमस रोल के लिए दिया था ऑडिशन

योगेश त्रिपाठी ने इस बात का भी खुलासा किया था कि रोहिताश गौड़ यानी तिवारी जी ने शो में ले आने के लिए उनकी काफी मदद की थी।

हप्पू सिंह यानी योगेश त्रिपाठी ने भाभी जी पर हैं सीरियल करने से पहले कई ऐड फिल्मों में काम किया।

‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) के दरोगा हप्पू सिंह (Happu Singh) यानी योगेश त्रिपाठी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। चिरांद, न्यौछावर, अरे दादा, ससुर के, जैसे तकिया कलाम से लोगों पर वे जादू ही कर देते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि हप्पू सिंह का किरदार सिर्फ एक एपिसोड के लिए ही गढ़ा गया था। लेकिन दर्शकों को ये किरदार इतना पसंद आया कि फिर इसे शो में हमेशा के लिए शामिल कर लिया गया।

एक इंटरव्यू के दौरान हप्पू सिंह ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा था कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ में हप्पू सिंह का किरदार था ही नहीं। और मजे की बात है कि योगेश त्रिपाठी ने पहले दारोगा हप्पू सिंह नहीं बल्कि सक्सेना के रोल के लिए ऑडिशन दिए थे। योगेश ने बताया था कि भाबीजी घर पर हैं में सिर्फ विभूति, तिवारी और सक्सेना का रोल ही था। और उन्होंने सक्सेना के लिए ही ऑडिशन दिया था लेकिन सब टीवी पर दूसरा शो करने की वजह से वह भाबीजी..का हिस्सा नहीं बन पाए।

योगेश त्रिपाठी ने इस बात का भी खुलासा किया था कि रोहिताश गौड़ यानी तिवारी जी ने शो में ले आने के लिए उनकी काफी मदद की थी। इस बाबत योगेश का कहना था कि भाबीजी में सिर्फ एक एपिसोड के लिए पिता या पुलिस वाले रोल की बात चल रही थी। रोहिताश ने ही मुझे इसको लेकर डायरेक्टर से मुलाकात कराई। मुझे रोल के लिए चुन लिया गया। पुलिस के किरदार के लिए मुझसे कुछ अलग करने को कहा गया। इसके बाद अपने किरदार में मैंने अपनी क्षेत्रीय भाषा को मिला दिया। पूरी टीम को यह काफी पसंद आई। और आज यह काफी लोकप्रिय किरदार बन चुका है।

बता दें कि योगेश त्रिपाठी ने भाबीजी करने से पहले कई ऐड फिल्में और सीरियल कर चुके थे। दिव्य खोसला कुमार, एफआईआर, लापतागंज, जीजाजी छत पर है जैसे कई सीरियल में नजर आए। जीजा जी छत पर हैं में उनका किरदार एक नाई का था जो गॉसिप किंग के नाम से जाना जाता था। योगेश ने टीवी शोज के जितने किरदार किए, सभी काफी सराहे गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एक टेक में ही फ्लोरा सैनी ने अन्वेषी जैन के साथ पूरा किया था लेस्बियन सीन, गंदी बात की ‘सजीली’ ने सुनाया किस्सा
2 बहुत स्ट्रिक्ट हैं तारक मेहता के मेकर्स, ‘अंजलि भाभी’ से पहले पोपटलाल को भी कर दिया गया था TMKOC से बाहर?
3 जब बीच कार्यक्रम हमलोग के ‘लल्लू’ से मिलने आ धमके थे डाकू, कपिल शर्मा शो पर राजेश पुरी ने सुनाया किस्सा
आज का राशिफल
X