ताज़ा खबर
 

Bhabiji Ghar Par Hain में नया ट्विस्ट, ‘मनमोहन तिवारी’ के खिलाफ कोर्ट पहुंचीं ‘गोरी मेम’

Bhabiji Ghar Par Hain: 'भाबीजी घर पर हैं' शो में आएगा नया ट्विस्ट, मनमोहन तिवारी के खिलाफ कोर्ट में केस लड़ रहीं हैं अनिता भाबी।

bhabiji ghar par hain, anita bhabi, manmohan tiwariभाबी जी घर पर हैं (Cr. &Tv जनसंपर्क PR)

एण्डटीवी पर प्रसारित हो रहे चर्चित शो ‘भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain!)’ में नया ट्विस्ट आ गया है। सीरियल में मनमोहन तिवारी (रोहिताश गौड़) अपनी प्यारी भाबी अनिता भाबी (नेहा पेंडसे Neha Pendse) को लेकर बड़ी ही दुविधा में फंस गये हैं। अनिता भाबी उनके खिलाफ कोर्ट में केस लड़ रही है। ऐसे में मनमोहन तिवारी की किस्मत में हारना ही लिखा है! वहीं, राजेश, अपने पति हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) और बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) के बीच दरार डालने की कोशिश कर रही है। इससे ‘हप्पू की उलटन पलटन (Happu Ki Ultan Paltan)’ में मामला काफी पेचीदा हो गया है।

‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ में पप्पू (मनमोहन तिवारी) के गेस्ट हाऊस में ठहरने आया नया मेहमान एक जबरदस्त खबर के साथ आया है। यह मेहमान बताता है कि हवेली में सोने के सिक्कों से भरा एक घड़ा दबा हुआ है। इसके बाद शुरू होती है खजाने की खोज। ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं’ में धीरे-धीरे चीजें सामान्य हो रही हैं, एक तरफ इंद्रेश (आशीष कादियान) वापस लौट आया है और स्वाति (तन्वी डोगरा) को न्याय मिलने वाला है। लेकिन क्या असुर रानी पॉलोमी (सारा खान) बिना लड़े हार मान लेगी?

इस ट्रैक के बारे में नेहा पेंडसे यानी हमारी अनिता भाबी कहती हैं, ‘‘यदि कोई महिला जो कि अनिता की तरह ही विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) से अपनी बात मनवा सकती है तो वो है अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे)। जब तिवारी जी, पंडित जी के कहने पर टिल्लू (सैय्यद सलीम जै़दी) को परेशान करते हैं तो अनिता गुस्से में आकर उनके खिलाफ केस कर देती है। तब अंगूरी, विभूति से कहती हैं कि वह खुद अनिता के सामने तिवारी जी का केस लड़ें। सारा माहौल बिगड़ जाता है।

कामना पाठक उर्फ राजेश सिंह कहती हैं, बेनी और हप्पू की दोस्ती पक्की है! लेकिन राजेश उन दोनों को उकसाती है और दोनों के बीच बहुत ही बुरी तरह से झगड़ा शुरू हो जाता है। यह जोड़ी एक-दूसरे को जलाने की कोशिश करने लगती है और आखिरकार दोनों बात करने से मना कर देते हैं। इस डर के बीच, क्या राजेश और कमलेश (संजय चैधरी) दोनों जिगरी दोस्तों के बीच सुलह करा पायेंगी?’’

समता सागर यानी सरला कहती हैं, ‘‘गुप्ता परिवार को गुड़िया की हैरान कर देने वाली हरकतों की आदत पड़ चुकी है। इस बार वह इस घर के पुराने मालिक को अपने साथ लेकर आती है जोकि काफी समय पहले यह जगह छोड़ चुके हैं। वह बताते हैं कि उन्होंने इस घर में सोने के सिक्कों वाला एक बड़ा-सा घड़ा छुपा रखा है।

खजाने के बारे में जानकार, सरला उसे ढूंढने का फैसला करती है। सारा खान उर्फ असुर रानी पॉलोमी कहती हैं, ‘‘स्वाति ने हमेशा ही संतोषी मां (ग्रेसी सिंह) की मदद से अपनी लड़ाई लड़ी है। लेकिन क्या इस बार इंद्रेश उसकी मदद करेगा, जबकि उसके पिता सिंहासन सिंह (सुशील सिन्हा) ने उसे इमोशनली ब्लैकमेल किया है? असुर रानी पॉलोमी, संतोषी मां को जीतने नहीं देगी और यह कैसे होगा इसका नए एपिसोड में पता चलेगा।

Next Stories
1 तुम्हें चबा जाऊंगी- डिबेट में बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता तो संबित पात्रा ने दिया जवाब- रामायण के कुछ भयंकर दृश्य याद आ गए
2 हम पर देशद्रोह और धारा 307 तो ऐसे लगा रहे जैसे प्रसाद बांट रहे हैं, इनके नाक फोड़ने की जरूरत- महापंचायत में बोले राकेश टिकैत
3 इनको भेजो कॉमेडी सेंट्रल में- लाइव डिबेट में बोलीं कांग्रेस नेता तो भड़क गए संबित पात्रा; बता दिया जोकर की पार्टी का प्रवक्ता
ये पढ़ा क्या?
X