ताज़ा खबर
 

स्विट्जरलैंड में स्कीइंग करते हुए घायल हुईं ‘भाबी जी घर पर हैं की एक्ट्रेस’ सौम्या टंडन

एंड टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल भाबी जी घर पर हैं की एक्ट्रेस सौम्या टंडन हाल ही में अपने ड्रीम हॉलीडे पर स्विट्जरलैंड के लिए रवाना हुईं।

Author नई दिल्ली | Published on: February 4, 2017 2:32 PM
टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन।

एंड टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल भाबी जी घर पर हैं की एक्ट्रेस सौम्या टंडन हाल ही में अपने ड्रीम हॉलीडे पर स्विट्जरलैंड के लिए रवाना हुईं। जब इंस्टाग्राम पर उनके पति सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो वह चर्चा में आ गईं। देवेंद्र और सौम्या काफी वक्त से रिलेशनशिप में रहे हैं और पिछले साल ही उन्होंने एक प्राइवेट फंक्शन में एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का फैसला किया। यह पहली बार पर था कि जब सौम्या ने किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी शादी को लेकर कुछ खुलासा किया। जहां उन्होंने अपने ड्रीम हॉलीडे में जमकर मस्ती की वहीं ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि सौम्या को मस्ती के दौरान चोट लग गई है। तो कैसे और कब लगी ‘भाबी जी’ को चोट आइए आपको बताते हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सौम्या अपने पति के साथ स्विट्जरलैंड में स्कीइंग का कोर्स कर रही थीं, जब एक मिसअंडरस्टैंडिंग के चलते वह घायल हो गईं। रिपोर्ट के मुताबिक सौम्या ने कहा- मेरा इंस्ट्रक्टर कम अंग्रेजी जानता था और जर्मन भाषा ज्यादा नहीं समझती हूं। शुरुआती क्लासेज में हमने संभाल लिया । मैं सही से सीख पा रही थी। लेकिन उस समय बेबी स्लोप देखकर दिमाग से सारी इंस्ट्रक्शन उड़ गईं। मैं पहली बार सोलो रन कर रही थी। मैंने सुना कि मेरा इंस्ट्रक्टर मुझे तेज चलने को कह रहा था। इसलिए मैंने और तेज स्कींग करना शुरू कर दिया। इसके चलते मैंने बैलेंस खो दिया। वो फास्ट कह रहा था जर्मन भाषा में इसका मतलब होता है ‘लगभग हो गया है’। वह मेरा कॉन्फिडेंस बढ़ाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन मैं पहले ही तेज स्कींग कर रही था और मैंने अपना कंट्रोल खो दिया। मैं घुटनों बल गिर पड़ी और मुझे अंद्रूनी चोट लग गई।

खबर के मुताबिक सौम्या के घुटने में सूजन आई है और वह वापस आ गई हैं। सूत्रों की मानें तो चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और उन्होंने भाबी जी घर पर हैं के सेट पर आकर शूटिंग शुरू कर दी है। सौम्या की हॉलीडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब लाइक की जा रही हैं। बता दें कि स्कींग के अलावा सौम्या ने स्विट्जरलैंड में स्विस चॉकलेट बनाना भी सीखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 वेडिंग एनिवर्सरी ट्रेलर : रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे नाना पाटेकर, वैलेंटाइंन डे के करीब रिलीज होगी फिल्म
2 सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस ने पूरी की ‘रीलोड’ की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें
3 बदला लेने के लिए साथ आए रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ, कुतर दिए इस डायरेक्टर के बाल
जस्‍ट नाउ
X