ताज़ा खबर
 

तो इस वजह से अनिता भाभी को उनकी मां ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

एंड टीवी पर आने वाले पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' की गौरी मैम की खूबसूरती के सभी दीवाने हैं। 'भाभी जी घर पर हैं' में अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।
सौम्या टंडन आज एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

एंड टीवी पर आने वाले पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की गौरी मैम की खूबसूरती के सभी दीवाने हैं। ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन उन्हें असली पहचान सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ से ही मिली। सौम्या टंडन आज एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं। अक्सर देखा जाता है कि परिवार के मर्जी के खिलाफ लड़के-लड़कियां स्टार बनना चाहते हैं। कई एक्ट्रेस तो अपनी जिद्द पूरी करने के लिए घर तक छोड़ देती हैं। लेकिन सौम्य़ा टंडन की कहानी इन सबसे बिल्कुल अलग है। एक इंटरव्यू के दौरान सोम्या ने बताया था कि वह एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं लेकिन उनके परिवार वाले चाहते थे कि वो एक्टिंग करें। खासतौर पर सौम्या की मां ने उनका भरपूर साथ दिया। सौम्या ने बताया कि जब वह छोटी थीं तो स्कूल में फैंसी ड्रेस कम्पटीशन चल रहा था और सभी बच्चे कुछ न कुछ बने थे। इसमें सभी बच्चों को स्टेज पर जाना था और कुछ लाइनें बोलनी थीं। लेकिन सौम्या नहीं चाहती थीं कि वह स्टेज पर जाकर कुछ भी बोले।

ऐसे में सौम्या की मां ने उन्हें समझाया कि तुम्हें स्टेज पर जाकर बोलना चाहिए। मां के काफी देर तक समझाने के बाद भी जब सौम्या जाने के लिए तैयार नहीं हुई तो गुस्से में आकर मां ने सौम्या को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद सौम्या रोती हुई स्टेज पर पहुंची और माइक पर कहा,- ये मेरी मां नहीं है क्योंकि ये मुझे मारती हैं। छोटी सी सौम्या की इस बात को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगें।

सौम्या कहती हैं कि आज भी अगर मेरा दिल एक्टिंग में नहीं लगता तो मुझे मां की वो बात याद आ जाती है। जिसके बाद मेरा मन एक्टिंग में पूरी तरह से लगने लगता है। सौम्या कहती हैं कि मैं बेहद लकी हूं कि मुझे अपनी फैमली का इतना सपोर्ट मिला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.