ताज़ा खबर
 

खतरे में ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी की शादी? पढ़ें पति से रिश्तों पर क्या बोलीं शुभांगी

टीवी जगत में ऐसी अफवाह है कि अंगूरी भाभी का रोल अदा करने वालीं शुभांगी अत्रे की शादी खतरे में हैं। शादी टूटने की अफवाहों को सुनने को बाद एक्ट्रेस के फैन्स भी परेशान हैं।

Shubhangi Atre, Bhabi Ji Ghar Par Hain Shubhangi Atre,Bhabi Ji Ghar Par Hain Angoori Bhabi,Bhabi Ji Ghar Par Hain Angoori Bhabhi,Bhabi Ji Ghar Par Hainटीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे अपने पति के संग। (फोटो सोर्स- @shubhangiaofficial instagram)

टीवी के चर्चित शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ का रोल अदा करने वालीं शुभांगी अत्रे इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। टीवी जगत में ऐसी अफवाह है कि शुभांगी की शादी खतरे में हैं। शादी टूटने की अफवाहों को सुनने को बाद एक्ट्रेस के फैन्स भी परेशान हैं। ऐसे में शुभांगी ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए पति संग रिश्ते का सच बताया है।

शुभांगी ने ताजा इंटरव्यू में कहा, ”मैं इस बात से हैरान हूं कि मेरी निजी-जिंदगी में इतना कुछ घटित हो रहा है। जिसकी सभी को जानकारी है, केवल मुझे छोड़कर। इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है। मैं अपने पति के साथ बहुत खुश हूं। मैं और मेरे पति आपस में भी बात करते हैं। मुझे नहीं पता कि इस तरह की खबरें आती कहां से हैं।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”मैं एक बेटी, एक पत्नी, एक मां, एक बहू और एक जिम्मेदार एक्टर भी हूं, लोग आपके बारे में बात करते हैं। लेकिन मैं चाहती हूं कि लोग मुझे मेरे काम से जानें। पहले मैं इन खबरों को लेकर परेशान हो जाती थी, लेकिन अब मुझे पता है कि लोग आपके बारे में परेशान करने वाली चीजों को लिखते हैं क्योंकि मैं एक सेलिब्रेटी हूं।”

शुभांगी ने आगे कहा, ”मेरे पति और मैं इन बेसलेस खबरों को सुनने के बाद आज रात डिनर के लिए भी जा रहे हैं। हम दोनों एक दूसरे को 10th क्लास से जानते हैं। आने वाले जून में हमारी शादी के 16 साल पूरे हो जाएंगे। हम दोनों 20 सालों से परिचित हैं।” शुभांगी अत्रे शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में बीते तीन सालों से ‘अंगूरी भाभी’ का रोल अदा कर रही हैं। दर्शकों का उनका किरदार खूब पसंद भी है।

बोल्ड अंदाज में नजर आईं ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, सामने आईं तस्वीरें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Video: फर्जी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हैं TikTok सुपरस्टार्स, देखें वायरल वीडियो
2 VIDEO: वायरल हुआ भोजपुरी सॉन्ग ‘दैय्या रे दैय्या’, पवन सिंह और अक्षरा इस अंदाज ने मचाया धमाल
3 पूर्व सेंसर बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी बोले- बॉलीवुड को चला रहा माफिया, मेरे और गोविंदा के सबसे ज्यादा दुश्मन