scorecardresearch

‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे के साथ हुई ठगी, बोलीं- मेरी मेहनत की कमाई…

भाबीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गईं, जिसके बाद उन्होंने साइबर सेल में मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे के साथ हुई ठगी, बोलीं- मेरी मेहनत की कमाई…
शुभांगी अत्रे के साथ हुई ऑनलाइन ठगी( image: indian express)

टीवी शो भाभी जी घर पर है एक ऐसा शो है जो करीब 7 सालों से लोगों का फेवरेट बना हुआ है, इसकी लोकप्रियता में इतने सालों में थोड़ी भी कमी नहीं आई है। शो के साथ-साथ हर कैरेक्टर ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है। फिर चाहे वो तिवारी जी हो, विभूति नारायण सिंह हो, अंगूरी भाभी हो या फिर दरोगा हप्पू सिंह।

दर्शक अपने पसंदीदा कैरेक्टर के बाद में सब कुछ जानना चाहते है। अब हाल ही में शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गईं,जिसके बाद उन्होंने साइबर सेल में मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

शुभांगी अत्रे के साथ हुई धोखाधड़ी

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शुभांगी अत्रे ने बताया कि कैसे वह ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गईं। शुभांगी अत्रे ने कहा कि 8 सितंबर को मैं एक प्रसिद्ध फैशन एप्लिकेशन से अपने लिए कुछ चीजें ऑर्डर कर रही थी। मैंने ऑर्डर किया जिसके बाद मुझे उनका फोन आया। उन्होंने मेरे पते का जिक्र किया और बताया कि कैसे में तीन साल से वहां से खरीदारी कर रही हूं। उसने बीते सभी साल के मेरे ऑर्डर की डिटेल भी दी। तो ऐसा लगा कि यह एक वास्तविक कॉल थी क्योंकि उनके पास मेरी सभी डिटेल थी, जो केवल उस कंपनी के पास होगी।

मैंने सभी कार्ड ब्लॉक करा दिए

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि पहले मुझसे दो लड़कियों ने बात की और बाद में दो लड़का भी जुड़ गए। लड़कियों ने मुझे कहा कि मैं उनकी प्रीमियम मेंबर हूं और ऐसे में वो एक प्रोडक्ट मुझे फ्री में देना चाहते हैं। मुझे इस तरह के कई कॉल आते हैं और मैं उन्हें इग्नोर कर देती हूं, लेकिन ये मुझे सही लग रहा था इसलिए मैंने हामी भर दी। मुझे कई सारे विकल्प दिए गए और एक चीज चुनने के लिए कहा और बताया कि मुझे जीएसटी अमाउंट देना होगा। मैंने जैसे ही जीएसटी अमाउंट दिया, मेरे खाते से कई सारे ट्रांजेक्शन हुए और पैसे निकल गए। जब मुझे ठगी का एहसास हुआ तो मैंने सभी कार्ड ब्लॉक करा दिए।

शुभांगी अत्रे ने फैंस से कही यह बात

शुभांगी ने आगे कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे साथ ऐसा होगा क्योंकि मुझे ऑफिशियल वेबसाइट से मैसेज आ रहे थे। लेकिन जब मेरे अकाउंट से पैसे कटे तो मुझे इस बात का एहसास हुआ। मैं अपने सभी फैंस से कहती हूं कि जागरूक रहे। किसी भी लिंक पर क्लिक न करें और कॉल्स न उठाएं। उम्मीद है कि ये लोग पकड़े जाएंगे। यह वास्तव में बहुत परेशान करने वाला है। मैं यह नहीं कहूंगी कि जो पैसा चला गया वह बहुत बड़ा है, लेकिन यह मेरी मेहनत की कमाई है और मैं नहीं चाहती कि कोई मेरे पैसे का इस्तेमाल अवैध उद्देश्यों के लिए करे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट