ताज़ा खबर
 

Bhabhiji Ghar Par Hain: तिवारी जी से कई साल छोटी हैं उनकी ऑनस्क्रीन मां, जानें ‘अम्मा जी’ उर्फ सोमा राठौड़ की कहानी

Bhabhiji Ghar Par Hain: सोमा राठौड़ का जन्म रायपुर में हुआ था। बता दें कि वे असम और नेपाल में पली-बढ़ी हैं। सोमा को बचपन से ही एक्टिंग का शौक रहा है।

Bhabhiji Ghar Par Hain, Bhabiji Ghar Par Hain cast, Ammaji, Soma Rathod, bhabhiji ghar pe hain full episodeशुभांगी अत्रे जो इनकी बहू अंगूरी का किरदार निभाती हैं, इनसे बस एक साल छोटी हैं

‘भाभीजी घर पर हैं’ शो में अम्मा जी का किरदार सभी दर्शकों को खूब हंसाता है। कम समय के लिए ही सही, जब भी वो स्क्रीन पर आती हैं, दर्शकों के चेहरे पर उन्हें देखने भर से मुस्कान आ जाती है। अम्मा जी अपनी बहू को जितना अधिक मानती है उतना ही अपने बेटे को डांटती रहती है और उसे ‘बैल’ कहकर बुलाती है। इस किरदार को सोमा राठौड़ निभाती हैं। इस कॉमेडी शो में अम्मा जी की कॉमिक टाइमिंग देखते ही बनती है। आइए जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें –

आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि सोमा अपने ऑनस्क्रीन बेटे मनमोहन तिवारी से कई साल छोटी हैं। इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार, जहां सोमा 40 साल की हैं। वहीं, मनमोहन तिवारी यानी कि रोहितास गौड़ की उम्र 54 साल है। शुभांगी अत्रे जो इनकी बहू अंगूरी का किरदार निभाती हैं, इनसे बस एक साल छोटी हैं। उम्र का इतना फासला होने के बावजूद भी अम्मा जी का किरदार सोमा बेहद ही खूबसूरत ढंग से निभाती हैं।

सोमा का मोटा शरीर उन्हें अम्मा जी यानि रामकली के  किरदार के लिए एकदम परफेक्ट बनाता है। लेकिन वो हमेशा से ऐसी मोटी नहीं थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सालों पहले उनका अपने पति से तलाक हो गया था। पति से अलग होने के कारण उन्हें डिप्रेशन हो गया जिसका असर उनकी सेहत पर पड़ा और उनका वजन बहुत बढ़ गया।

बता दें कि सोमा जब 23 साल की थी तब उनकी शादी हो गई थी। सोशल मीडिया के ज़रिए अपने पति से वो मिली, दोनों में प्यार हुआ और शादी भी हो गई। दोनों का रिश्ता 10 सालों तक चला था। रिश्तों में तनाव के कारण दोनों ने अलग होने का फैसला किया और तलाक ले लिया।

अगर उनके बचपन की बात करें तो सोमा का जन्म रायपुर में हुआ था लेकिन कुछ समय बाद ही उनके माता – पिता उन्हें लेकर नेपाल चले गए। इसके बाद कुछ समय उनका परिवार असम में भी रहा।

आपको बता दें कि सोमा ने अपने करियर की शुरुआत ‘लापतागंज’ धारावाहिक से की थी। इसमें उनका मिर्चा का किरदार लोगों को खूब पसंद आया था और यही से उन्होंने कॉमेडी को भी अपना लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: लाइव डिबेट में अंजना ओम कश्यप का नाम लेते लड़खड़ा गए शिवसेना नेता तो एंकर ने मारा ताना; लोग शेयर करने लगे पुराना वीडियो
2 लग्जरी कार के शौकीन रवि किशन के पास रिवॉल्वर-राइफल भी है, जानिये कितनी संपत्ति के मालिक हैं भोजपुरी स्टार
3 मुंबई आने के वक्त अमिताभ बच्चन को मिला था भाई अजिताभ का साथ, कुछ इस तरह मिला फ़िल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ में रोल
ये पढ़ा क्या?
X