ताज़ा खबर
 

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: अनीता भाभी के बाद अब अंगूरी भाभी भी छोड़ रहीं हैं शो? सेट पर पाया गया कोरोना पॉज़िटिव केस

'भाभी जी घर पर हैं' शो के अंगूरी भाभी की हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। अब टेस्ट नेगेटिव आने के बाद ही अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे शो पर वापसी कर पाएंगी।

bhabhiji ghar par hain, shubhangi atre, angoori bhabhiशुभांगी अत्रे शो से कुछ दिन दूर रह सकती हैं

‘भाभीजी घर पर हैं’ के दर्शक ‘अनीता भाभी’ यानी सौम्या टंडन के शो छोड़ने से पहले ही दुखी थे, अब अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे भी कुछ दिनों के लिए शो से दूर हो सकती हैं। दरअसल, उनकी हेयर ड्रेसर कोरोना पॉज़िटिव पाई गईं हैं। ज़ाहिर सी बात है, शुभांगी अत्रे अपने हेयर ड्रेसर के संपर्क में आई होंगी। इस वजह से वो शो के कुछ एपिसोड्स से दूर रह सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभांगी अत्रे का कोरोना टेस्ट अगर नेगेटिव आ जाता है, तब वो शो में वापसी करेंगी।

कोरोनावायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन में छूट के बाद ‘भाभीजी घर पर हैं’ की शूटिंग दोबारा शुरू की गई थी। शो के दोबारा शुरू होने के कुछ दिनों बाद ही अंगूरी भाभी यानि सौम्या टंडन ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया था। इससे शो के दर्शकों को बहुत बुरा लगा था। सौम्या ने शो छोड़ने के पीछे का कारण बताते हुए कहा था कि वो एक ही किरदार को लंबे समय तक नहीं करना चाहतीं हैं। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में उन्होंने बताया था कि इस शो ने उनके करियर को बढ़ाने में बहुत मदद की और शो में उनका सफर बहुत अच्छा रहा। उन्होंने कहा कि अनीता भाभी का किरदार वो पिछले पांच साल से निभा रहीं हैं और अब आगे नहीं निभाना चाहतीं।

21 अगस्त को उनका शो के साथ कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म हुआ जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया। उनका कहना था, ‘ आप कह सकते हैं कि एक स्थाई नौकरी को छोड़ने का यह बहुत ही अव्यवहारिक फैसला है क्योंकि मैं एक जमे हुए शो को छोड़ रही हूं। लेकिन मैंने यह महसूस किया है कि एक स्थाई सैलरी पाना और नौकरी करना ज़्यादा मज़ेदार नहीं था। एक आर्टिस्ट के तौर पर मैं आगे बढ़ना चाहती हूं। ऐसे प्रोजेक्ट्स करना चाहती हूं जहां आर्टिस्ट के तौर पर ग्रोथ मिले।’

आपको बता दें कि एंड टीवी का यह शो 2 मार्च 2015 से प्रसारित हो रहा है। पहले इस शो में अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे निभाती थीं लेकिन साल 2016 में उन्हें शुभांगी अत्रे ने रिप्लेस कर दिया था। रिपोर्ट्स की माने तो अंगूरी भाभी के किरदार के लिए 80 एक्ट्रेस का ऑडिशन लिया गया था जिसके बाद शुभांगी अत्रे को अंगूरी भाभी के किरदार के लिए चुना गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Power Cut In Mumbai: अमिताभ बच्चन ने मुंबई बत्ती गुल पर ऐसे किया रिएक्ट, हिमाचल में बैठ कंगना ने ली चुटकी
2 Bigg Boss 14: ‘मुझे बोल्ड सीन्स नहीं करने दिए और घर में बहुत तोड़फोड़ की..’ शो देख बोल पड़े पवित्र पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड
3 VIDEO: ‘शक्तिमान’ और ‘भीष्म पितामह’ का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना ने क्यों नहीं की शादी? खुद बताई वजह
यह पढ़ा क्या?
X