ताज़ा खबर
 

‘रफ्तार’ के साथ पहली बार बेहद अलग अंदाज में नजर आई ‘भाभी जी घर पर हैं’ की टीम, देखिए वीडियो

इस की प्रसिद्धी को देखते हुए शो के मेकर्स ने भाभी घर पर हैं गाने का एक वीडियो रिकॉर्ड किया है। इस गाने को मशहूर रैपर रफ्तार और अनमोल मलिक ने गाया है।

इस वीडियो में शुभांगी अत्रे सौम्या टंडन, आसिफ शेख और रोहिताश गौड़ एकदम मॉर्डन अवतार में नजर आ रहे हैं।

लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाला सीरियल भाभी घर पर हैं पिछले काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। वहीं इस ​सीरियल में अंगूरी भाभी द्वारा कह जाने वाले तीन शब्द सही पकड़े हैं हर किसी की जुबान पर चढ़ गए हैं। इस की प्रसिद्धी को देखते हुए शो के मेकर्स ने भाभी घर पर हैं गाने का एक वीडियो रिकॉर्ड किया है। इस गाने को मशहूर रैपर रफ्तार और अनमोल मलिक ने गाया है। इस वीडियो में शुभांगी अत्रे पूरी, सौम्या टंडन, आसिफ शेख और रोहिताश गौड़ एकदम मॉर्डन अवतार में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वहीं रफ्तार और अनमोल का कहना है कि यह पेपी रैप नंबर इस शो में और ज्यादा ह्यूमर ले आएगा। अनमोल ने इस गाने की शुरुआती बोले गाए है और रफ्तार ने अपने अंदाज में इस गाने में रैप गाया है। यह ऐसा पहला मौका जब रफ्तार और अनमोल किसी टीवी शो के लिए गाना गाया हो। दोनों ने साथ ही यह यकीन भी जताया है कि इस शो को देखने वालों को यह गाना जरुर पसंद आएगा।

इसके अलावा रफ्तार ने कहा कि उनके लिए यह एकदम नया एक्सपीरेंस हैं जिसें उन्होंने काफी एन्जॉय भी किया है। रफ्तार ने बताया कि जब भी ट्रैवल करते है उस समय वह भाभी घर पर हैं शो के एपिसोड आॅनलाइन देखते है। उन्हें इस शो के सभी कैरेक्टर बेहद ही पसंद हैं। इसलिए जब उन्हें इस गाने के लिए आॅफर मिला तो उन्होंने हामी भर दी।

रफ्तार ने कहा यह एक एक्सपेरिमेंट थॉट था, मगर यह पूरी तरह फिट बैठा। रफ्तार ने कहा कि लोग अगर यह सोचते हैं कि वह एक सीरीअस रैपर है तो भाभी जी घर पर हैं गाने में उनकी फन साइड भी लोगों को देखने के लिए मिलेगी।

वीडियो: अमिताभ बच्चन ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ चैरिटी के लिए किया रैंप वॉक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App