ताज़ा खबर
 

भाभी जी घर पर हैं की ‘पुरानी भाभी’ शिल्पा शिंदे ने प्रोड्यूसर पर लगाया यौन शोषण का आरोप, FIR दर्ज

एंड टीवी के पॉपुलर शो भाभी जी घर पर हैं की एक्स भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में केस दर्ज कराया है।

Bhabiji, Angoori Bhabhi, Shilpa Shinde, Raj Thackeray, MNS, CINTAA, Maharashtra Navnirman Sena, Amey Khopkarशिल्पा शिंदे भाभी जी घर पर हैं टीवी शो पर भाभी जी के किरदार में नजर आती थीं।

एंड टीवी के पॉपुलर शो भाभी जी घर पर हैं की एक्स भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में केस दर्ज कराया है। शिल्पा शिंदे ने वसई के वलीव पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें लिखा गया है, बीते एक साल मैं मैंने डिप्रेशन और सेहत से जुड़ी परेशानियों से लड़ाई लड़ी है। मैंने इसके बारे में बात की क्योंकि यह मुझे परेशान कर रहा था। मैं जानती हूं कि इंडस्ट्री में कई महिलाएं हैं जो खुलकर बोलने से डरती हैं। लेकिन में उनकी तरफ से बोलना चाहती हूं।

शिल्पा जो करीब एक साल इस शो का हिस्सा रही है उन्होंने एफआईआर में लिखा संजय उन्हें सेक्सी बुलाया करते थे। जबरदस्ती गले लगाते और छूते थे। एक बार मेकअप मैन पिंकू पटवा ने उन्हें मेरे साथ जबरदस्ती करते देखा था। इसके अलगे दिन उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। जब मैंने उसके ऑफर ठुकरा दिए तो उसने मुझे शो से बाहर निकाल दिया।

शिल्पा ने बताया कि उन्हे केस दर्ज कराने में भी बहुत परेशानी हुई। वह इस हफ्ते तीन बार अपने वकील के साथ शिकायत दर्ज कराने गईं। पुलिस इंसपेक्टर महेश पाटिल बेहद असंवेदनशील तरीके से बर्ताव कर कर रहे थे।

संजय और उनकी पत्नी बेनेफर एडिट 2 प्रोडक्शन लाते हैं। यह प्रोडक्शन हाउस कविता कौशिक स्टारर मशहूर शो एफआईआर भी बना चुका है। इसके अलावा वह मैडम मे आईकम इन शो भी बनाता है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फिल्म रिव्यू: फिल्लौरी- इश्क की मारी भूतनी की कहानी
2 फिल्म रिव्यू: अनारकली आॅफ आरा- समाज के भदेसपन को सामने लाने वाली फिल्म
3 अनीता हसनंदानी ने इस तरह विश किया पति रोहित रेड्डी को ब​र्थडे, देखिए वीडियो