scorecardresearch

‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी का किरदार निभाकर खुश हैं शुभांगी अत्रे, शो के मेकर्स को लेकर कही बड़ी बात

अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे अपने किरदार को लेकर काफी खुश हैं। उनका कहना है कि इस शो ने उनके करियर और जीवन पर बड़ा प्रभाव डाला है।

‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी का किरदार निभाकर खुश हैं शुभांगी अत्रे, शो के मेकर्स को लेकर कही बड़ी बात
भाभी जी घर पर हैं कि अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे

टीवी के मजेदार शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे अपने किरदार को लेकर काफी खुश हैं। उनका कहना है कि इस शो ने उनके करियर और जीवन पर बड़ा प्रभाव डाला है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें हमेशा से ही अंगूरी का किरदार बेहद पसंद था।

शो के मेकर्स को कहा धन्यवाद: शुभांगी ने बताया कि इस किरदार ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है। उन्होंने कहा, ”मैंने अपने करियर में कई अलग-अलग किरदार निभाए हैं। लेकिन ये शो मेरे दिल के बेहद करीब है। मैं, मुझे भारतीय टेलीविजन पर इस कल्ट कॉमेडी शो का हिस्सा बनाने के लिए निर्माताओं (बिनाफेरर और संजय कोहली) की शुक्रगुजार हूं।”

एक्ट्रेस ने कहा कि ये किरदार उनके लिए काफी अलग रहा, जिससे उन्हें कॉमेडी शैली जानने का भी मौका मिला। अंगूरी भाभी बनने के बाद लोगों ने उन्हें बेशुमार प्यार दिया है। एक्ट्रेस ने कहा कि अंगूरी के किरदार को दर्शक उसकी मासूमियत और सादगी के लिए प्यार मिलता है।” एक्ट्रेस ने कहा,”भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी के किरदारके लिए हां कहना उनका सही निर्णय रहा।”

जब उनसे दर्शकों को हंसाने के बारे में सवाल किया गया तो उन्हें कहा,”किसी को हंसाना आसान नहीं है, बल्कि ये वास्तव में काफी चुनौती भरा है। मुझे भी अंगूरी के किरदार में ढलने में समय लगा। एक एक्टर के रूप में मुझे लगता है कि मेरे पास अच्छे ऑबजर्विंग पावर और गुण हैं। बचपन में मैं छोटे शहरों की ऑरतों को ऑबजर्व किया करती थी। जिसने मुझे मेरे किरदार को निभाने में मदद की।”

ज्यादा कठिन है जीवन: शुभांगी का कहना है कि एक्टर के तौर पर उनका जीवन और भी कठिन हैं। दर्शकों को रोज हंसाना बेहद मुश्किल काम है। लेकिन टीम वर्क और कड़ी महनत से ये संभव हो पाता है।

बता दें कि शुभांगी ने 11 अप्रैल को ही अपना 41वां जन्मदिन मनाया है। उनके जन्मदिन पर फैंस ने उन्हें ढेर सारी बधाई दी। एक्ट्रेस इस शो में सीधी सी अंगूरी भाभी के रूप में नजर आती हैं। साड़ी और सिर पर पल्ला रखने वालीं शुभांगी असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 15-04-2022 at 01:27:13 pm
अपडेट