ताज़ा खबर
 

थप्पड़ खाकर ‘I LIKE IT’ बोलने सानंद वर्मा की चमकी किस्‍मत, विशाल भारद्वाज की फिल्म में बने विलेन

सानंद अभिनय में आने से पहले एक कॉरपोरेट हाउस में कंफर्टेबल जॉब कर रहे थे। उन्होंने इस नौकरी में करीब नौ साल लगाए और फिर उन्होंने फैसला किया कि वे एक्टिंग की दुनिया में अपनी किस्मत आज़माएंगे।

सानंद ने ‘भाबी जी घर पर है’ से घर-घर में लोकप्रियता हासिल की है।

टीवी के लोकप्रिय शो ‘भाबी जी घर पर है’ के किरदार सक्सेना जी से खास पहचान बनाने वाले सानंद वर्मा आजकल काफी सुर्खियों में हैं। सक्सेना जी का थप्पड़ खाकर ‘आई लाइक इट’ बोलने का अंदाज़ खासतौर पर दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय है। उन्होंने थोड़े ही समय में टीवी से फिल्मों की दुनिया में बड़ी छलांग लगाई है। हाल ही में वे अजय देवगन की फिल्म रेड में नज़र आए थे। इस फिल्म के बाद अब वे विशाल भारद्वाज की बहुप्रतीक्षित फिल्म पटाखा में नज़र आने वाले हैं। पटना के रहने वाले सानंद का इस फिल्म में ग्रे शेड किरदार होगा। इस फिल्म में वे पटेल सेठ नाम के एक ऐसे शख़्स का किरदार निभा रहे हैं जो पैसे देकर दुल्हन खरीदता है।

गौरतलब है कि सानंद अभिनय में आने से पहले एक कॉरपोरेट हाउस में कंफर्टेबल जॉब कर रहे थे। उन्होंने इस नौकरी में करीब नौ साल लगाए और फिर उन्होंने फैसला किया कि वे एक्टिंग की दुनिया में अपनी किस्मत आज़माएंगे। उन्होंने नौकरी से जो पैसे कमाए थे उससे मुंबई में एक बंगला खरीदा लेकिन ऑडिशन के लिए वे बस और लोकल ट्रेन के धक्के खाया करते थे। कई बार तो वे मुंबई में पैदल ही घूम घूमकर एक्टिंग के लिए ऑडिशन देने जाया करते थे। उनका स्ट्रग्ल रंग लाया और आज वे विशाल भारद्वाज की फिल्म के अलावा चार और फिल्मों में काम कर रहे हैं।

सोनू के टीटू की स्वीटी से सुर्खियों में आए कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लुकाछुपी’ के अलावा वे सूरज पंचोली की फिल्म ‘सैटेलाइट शंकर’ में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा वे नील नितिन मुकेश के प्रोडक्शन में बन रही एक फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा भी उनकी झोली में एक और फिल्म है लेकिन अब तक इस फिल्म का टाइटल का चुनाव नहीं हो पाया है। गौरतलब है कि विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है। इस ट्रेलर को प्रियंका चोपड़ा और अनुराग कश्यप  ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म में सानंद के अलावा, सुनील ग्रोवर, विजयराज, राधिका मदान और सान्या मल्होत्रा जैसे कलाकार नज़र आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App