scorecardresearch

‘भाभी जी घर पर हैं’ में मलखान का रोल निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन, क्रिकेट खेलते समय हुआ हादसा

टीवी सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ के लोकप्रिय किरदार मलखान सिंह यानी अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया है।

‘भाभी जी घर पर हैं’ में मलखान का रोल निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन, क्रिकेट खेलते समय हुआ हादसा
अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया है।( image: indian express)

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ के लोकप्रिय किरदार मलखान सिंह यानी अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया है। वह लंबे समय से इस सीरियल से जुड़े हुए थे। अभिनेता के निधन की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है। एक्टर शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

क्रिकेट खेलते वक्त हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक एक्टर क्रिकेट खेल रहे थे और खेलते वक्त अचानक से जमीन पर गिर गए। दीपेश भान के निधन की पुष्टि भाभी जी घर पर हैं के असिस्टेंट डायरेक्टर वैभव माथुर ने भी की है। उन्होंने कहा कि हां अब मलखान हमारे बीच नहीं रहे, मुझे कुछ नहीं बोलना क्योंकि बोलने के लिए कुछ बचा ही नहीं हैं। इसके साथ ही कविता कौशिक ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा- वो एफआईआर शो के अहम सदस्य थे, वो बहुत ही हेल्दी थे। उन्होंने कभी ना शराब पी और ना ही सिगरेट को हाथ लगाया।

इन टीवी शो का रहे हिस्सा एक्टर

एक्टर दीपेश भान ‘भाभीजी घर पर हैं’से पहले ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला’, ‘एफआईआर’ ‘चैंप’ और ‘सुन यार चिल मार’ समेत कई कॉमेडी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा, उन्होंने आमिर खान के साथ भी भी टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी नजर आए थे, साथ ही 2007 में आई फिल्म फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी दीपेश ने काम किया था।

2019 में की थी शादी

बता दें कि साल 2019 में दीपेश (Deepesh Bhan) ने दिल्ली में शादी रचाई थी। जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे। दीपेश भान दिल्ली के ही रहने वाले हैं और एनएसडी के स्टूडेंट थे।

थियेटर के मंझे हुए कलाकार दीपेश भान को असली पहचान भाबीजी घर पर हैं शो से ही मिली थी लेकिन उनकी पत्नी की बात करें तो वो लाइमलाइट से पूरी तरह दूर ही रहती हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट