ताज़ा खबर
 

Beyhadh 2, January 15 Preview Episode: माया ने ली ऋषि की जान, बेटे की लाश देखकर टूट गया एमजे रॉय

Beyhadh 2, January 15 Preview/upcoming Episode: बेटे की लाश सामने देखकर एमजे रॉय के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। माया छत पर ऋषि के साथ होती है उसके हाथों से खून बह रहा होता है। माया उससे कहती है कि जितना ज्यादा खून बहेगा उतना ही ज्यादा तुम्हारा प्यार सच्चा लगेगा वहीं...

Author Published on: January 15, 2020 4:14 PM
Beyhadh 2: माया ने ली ऋषि की जान

Beyhadh 2, January 15 Preview/upcoming Episode: टीवी शो बेहद 2 को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। बेहद 2 की कहानी ने नया मोड़ ले लिया है। माया ने अपने बदले की आग में एमजे रॉय के बेटे की जान ले ली है। बेहद 2 के आज का एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। बेहद 2 के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बेटे की लाश सामने देखकर एमजे रॉय के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

एमजे रॉय के गुस्से की आग इतनी ज्यादा फफक उठेगी कि वो ठान लेगा कि जिस किसी ने भी उसके बेटे की जान ली है उसको इसकी कीमत चुकानी होगी। वहीं माया ऋषि की मौत से बेहद खुश नजर आएगी और कहेगी कि ये उसकी तरफ से पहली चाल है।

माया के इस कदम का असर उसपर पड़ेगा एमजे रॉय माया की तलाश में जमीन आसमान एक कर देगा। वहीं ऐसे में उसका सामना माया से भी हो सकता है क्योंकि शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि एमजे रॉय किसी लड़की पर बंदूक ताने खड़ा है।

वैसे माया के इस कदम से रूद्र को भी धक्का लगेगा क्योंकि हो न हो वो अपने भाई से बहुत ज्यादा प्यार करता है। ऐसे में ऋषि कि मौत एमजे रॉय और रूद्र को एक दूसरे के करीब ला सकती है क्योंकि वो दोनों ही उस शख्स की तलाश में हैं जिसकी वजह से ऋषि की जान गई है। इस बात से सभी वाकिफ हैं कि फिलहाल रूद्र अपने पिता यानी एमजे रॉय से नफरत करता है लेकिन भाई की मौत उसके स्वभाव को बदल सकती है।


वहीं माया छत पर ऋषि के साथ होती है उसके हाथों से खून बह रहा होता है। माया उससे कहती है कि जितना ज्यादा खून बहेगा उतना ही ज्यादा तुम्हारा प्यार सच्चा लगेगा वहीं ऋषि माया से कहता है कि बहुत ज्यादा खून बह गया है कहीं मैं मर न जाऊं। माया रोती है और कहती है कि मै कातिल नहीं हूं वहीं ऋषि का खून इतना ज्यादा बह जाता है कि उसकी मौत हो जाती है। रूद्र, ऋषि को तलाश करते करते उसी छत पर आ जाता है जहां पर ऋषि की लाश पड़ी होती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kumkum Bhagya 15 Jan 2020 Preview Episode: सच के बेहद करीब अभि, प्राची और रिया की जिंदगी में आने वाला है नया भूचाल
2 Kundali Bhagya 15 Jan 2020, Preview Episode: शर्लिन ने प्रीता को रास्ते से हटाने का बनाया खतरनाक प्लान, करण को पाने के लिए इस हद तक गिरी माहिरा
3 ‘आरती सिंह से रेप की कोशिश?’, Bigg Boss 13 की कंटेस्टेंट के इस खुलासे पर भाभी कश्‍मीरा शाह ने किया रिएक्ट
ये पढ़ा क्या?
X