Bepanah Pyaar 25 July Preview Episode: रघबीर-प्रगति के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां, कुंती का ये प्लान मिटा देगा दोनों के फासले

Bepanah Pyaar: कलर्स चैनल का शो बेपनाह प्यार दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने में सफल रहा है। इन दिनों शो में जबरदस्त मोड़...

bepanah pyaar, bepanah pyaar serial update, bepanah pyaar written update, bepanah pyaar telly update, bepanah pyaar cast, bepanah pyaar natak, बेपनाह प्यार, pearl V PuriBepanah Pyaar 25 July Preview Episode: बेपनाह प्यार दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।

Bepanah Pyaar 25 July Preview Episode: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला शो बेपनाह प्यार में जबरदस्त मोड़ आया है। शो के ट्रैक में इन दिनों रघबीर और प्रगति के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। शो के बीते एपिसोड में आपने देखा कि प्रगति रघबीर से सॉरी कहती है कि उसने प्रशांत के सामने उसपर भरोसा जताया। जिस पर रघबीर कहता है कि उसे हमेशा से उस पर विश्वास था और उसने सुकन्या के वक्त भी उसपर भरोसा दिखाया था। रघबीर कहता है कि प्रगति का भरोसा उसपर उधार था जो कि उसे चुकाना था तो आज उसने चुका दिया। हालांकि हिसाब बराबर नहीं हुआ है।

रघबीर और प्रगति के बीच नजदीकियां बढ़ाने के लिए कुंती प्लान बनाती है। कुंती दोनों को कुलदेवी के मंदिर जाने के कहती है। जहां पर वह घर लौटते वक्त बारिश के कारण फंस जाते हैं और उन्हें होटल में रूकना पड़ता है। इसके बाद दिखाया जाता है कि रघबीर के घरवाले सवाल पूछते हैं कि आखिर रघबीर और प्रगति कहां हैं? जिस पर कुंती कहती है कि वह होटल में हैं और बारिश के कारण उन्हें वहां पर रूकना पड़ा।

वहीं दूसरी ओर प्रगति कॉल कर अपने परिचित से घर की लाइट कट करने के लिए कहती है। घर की लाइट कट होने के बाद प्रगति का एक ही जानने वाला ठीक करने के लिए भी आता है। आखिर क्या चल रहा है प्रगति के दिमाग में? ऐसे में आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या रघबीर और प्रगति बानी की कड़वी यादों को भूलाकर अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे? क्या अब शुरू होगी रघबीर और प्रगति की प्रेम कहानी? क्या रघबीर और प्रगति के हनीमून में आयेगा नया ट्विस्ट? जैसे तमाम सवालों को जानने के लिए पढ़ते रहिए जनसत्ता.कॉम।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 TikTok Funny Videos: महिला पुलिस ने थाने में बनाया डांस का Tik Tok वीडियो, हो गई सस्पेंड
2 खामोश रहो, वरना अंजाम भुगतोगे- मॉब लिंचिंग के खिलाफ पीएम को चिट्ठी लिखने वाले एक्‍टर कौशिक सेन ने कहा
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘नई नहीं हमें पुरानी दया चाहिए’, दया बेन को रिप्लेस करने आई महिला को देख फैंस करने लगे रिएक्ट!
यह पढ़ा क्या?
X