ताज़ा खबर
 

नागिन 3, 24 जून 2018 एपिसोड: बेला ने अपनी असली पहचान का किया खुलासा, माहिर को मारने का किया वादा

Naagin 3 24 June 2018 Written Episode Online (नागिन 3 24 जून 2018 एपिसोड): अब अगले वीकेंड में बेला और विश माहिर को मारने के लिए एक कमरे में एक साथ कोशिश करते हुए नजर आएंगी। यहां पर शायद माहिर बेला को नागिन के अवतार में देख लेता है जब तक वह अपने नॉर्मल लुक में आती है।

naagin 3, naagin 3 episode, naagin 3 24 june 2018, naagin 3 24 june episode online, naagin 3 voot, naagin 3 episode online, naagin 3 24 june 2018 episode online, naagin 3 colors, नागिन 3, नागिन 3 24 जून 2018 एपिसोडसीरियल ‘नागिन 3’ का एक पोस्टर।

Naagin 3, 24 June 2018 Written Episode Online: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला सीरियल नागिन 3 इन दिनों टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इस वीकेंड शो में काफी हाईवोल्टेज ड्रामा दिखाया गया। वीकेंड के शो में ही बेला ने अपनी असली पहचान का खुलासा किया। लोगों को उम्मीद थी कि इस सीजन का विलेन बेला को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करेगा लेकिम जब बेला की असली पहचान लोगों के सामने आई तो दर्शक चौंक गए। एपिसोड की शुरूआत में दिखाया जाता है कि मिहिर बेला को खोजते हुए पुरानी हवेली की ओर आ जाता है क्योंकि वह पार्टी में कई नजर नहीं आती है। जिसके बाद वह रेहान से मिलता है जो मिहिर से उसे बताता है कि उसने बेला को कही भी नहीं देखा है। मिहिर को लगता है कि पक्का रिसेप्शन वेन्यू में होगी और वह रेहान से उसके पास रूकने के लिए कहता है। रेहान जिसे पता है कि विश एक नागिन है लेकिन अभी भी वह संदेह में हैं। वह मिहिर से कहता है कि जल्द से उसे ज्वॉइन करेगा। इसके बाद वह फिर से बेला को खोजने के लिए हवेली पर आ जाता है।

जब वह हवेली में घुसता है तो वह बेला को पाता है जो ऐसा दिखाती है कि उसे नहीं पता कि वह हवेली में क्या कर रही है। बेला रेहान को इस बात की याद दिलाती है कि कैसे विश उसे चाकू से मारने की कोशिश कर रही थी। बेला अपनी बात जारी रखते हुए अचानक से नागिन का अवतार ले लेती है। रेहान उसका यह अवतार देखकर शॉक्ड हो जाता है, वहीं विश दूसरी तरफ से आती है और उसके भागने के सारे रास्तों को बंद कर देती है। रेहान दोनों नागिनों से भागने की कोशिश करता है, विश इस बात का खुलासा करती है कि कैसे नागरानी का मिलना एक सम्मान है। लेकिन बेला उसे सही करती है और बताती है कि बेला और विश अच्छे दोस्त हैं और नागरानी के लिए कुछ भी नहीं बदलेगा। उसके बाद दोनों रेहान को मारने के लिए पीछा करती हैं।

Television actress karishma tanna, karishma tanna photoshoot, karsishma tanna bigg boss, salman khan bigg boss, bollywood actor salman khan, bollywood news

ब्रिज के पास रेहान को धक्कामार कर कार से बाहर कर दिया जाता है और बाद में उस पर अटैक किया जाता है। इस दौरान कुछ पुराने सीन्स दिखाए जाते हैं जहां पर माहिर, रेहान, युवी और उनके दोस्तों ने करिश्मा तन्ना और उसके प्यार नागराज को हैरेश किया था। बेला इस बात का खुलासा करती है कि कैसे इन लड़कों ने उस रात उसकी पूरी लाइफ को बदल दिया था और बात से भी परदा हटाती है कि कैसे उसे नया चेहरा मिलता है। बेला विश का साथ देने के लिए धन्यवाद करती है। दोनों ही रेहान को मार देती हैं अब अगला निशाना माहिर है। आखिर में दिखाया जाता है कि माहिर अपनी मां का बेला से शादी करने के लिए माफी मांगते हुए नजर आ रहा है। वह कहता है बेला पूरी ठीक है। अब अगले वीकेंड में बेला और विश माहिर को मारने के लिए एक कमरे में एक साथ कोशिश करते हुए नजर आएंगी। यहां पर शायद माहिर बेला को नागिन के अवतार में देख लेता है जब तक वह अपने नॉर्मल लुक में आती है। बेला माहिर का रात के 12 बजे कमरे में घुसने का इंतजार करेगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बेटी के ‘स्पेशल मेहमान’ को ठीक से नहीं जान-समझ पाईं प्रियंका की मां, कही ये बात
2 IIFA Awards 2018 Winners Full List: श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस, इरफान खान को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, देखें विनर्स लिस्ट
3 Race 3 Box Office Collection: रेस-3 की कमाई की रफ्तार पड़ रही धीमी
यह पढ़ा क्या?
X