ताज़ा खबर
 

Naagin 3, 31 March 2019 Written Episode: विषाखा के बच्चे की जान बचाने के चक्कर में मुश्किल में फंसी बेला की जान, आने वाला है ‘नागिन’ की जिंदगी में बड़ा तूफान

Naagin 3, 31 March 2019 Written Episode: 'नागिन-3' में अब दिलचस्प मोड़ आग गया है। बेला विष के बच्चे की जान बचाने के चक्कर में खुद की ही जान मुश्किल में डाल लेती है।

naagin 3, naagin 3 episode, naagin 3 aaj ka episode, naagin 3 aaj ka episode voot, naagin 3 aaj ka episode colours par, naagin 3 31 March 2019, naagin 3 31 March episode online, naagin 3 voot, naagin 3 episode online, naagin 3 colors, नागिन 3, नागिन 3 31 मार्च एपिसोडNaagin 3, 31 March 2019 Written Episode: नागिन-3 शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।

Naagin 3, 31 March 2019 Written Episode: सुपरपॉवर पर आधारित शो ‘नागिन-3’ का इन दिनों ट्रैक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में मेकर्स दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने के लिए नया मोड़ लेकर आए हैं। नागिन के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि हुकुम विषाखा को अपनी बातों के जाल में फंसाने में कामयाब हो जाता है। विष को लगता है कि अब उसके सभी दुश्मन हैं। वहीं युवराज को पता लगता है कि बेला नहीं बल्कि विषाखा हुकुम के बच्चे की मां है। विषाखा अपने बच्चे की जान बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। ऐसे में वह विक्रांत से भी भिड़ जाती है और उसकी हत्या कर देती है (हालांकि बाद में विषा को पता लगता है कि विक्रांत जिंदा है)। विक्रांत की जान लेने के बावजूद विष को किसी भी तरह का गम नहीं होता है।

बेला और विक्रांत विष को समझाने की कोशिश करते हैं कि वह बच्चे के खिलाफ नहीं है। हालांकि विष किसी की भी बात को सुनने से इंकार कर देती है। हालांकि कई मुश्किलों के बाद बेला विष को यह बात समझाने में कामयाब हो जाती है कि वह उसका भला चाहती है। बेला विष को डिलिवरी रूम में ले जाती है और यह बात जानकार हैरान हो जाती है कि विष को लड़की हुई है। जबकि हुकुम के मुताबिक, उसके बेटे का नाम अंधका होगा लेकिन विषाखा की डिलीवरी के बाद कहानी में नया मोड़ आ जाता है। सुमित्रा बेला से अपना बदला लेना चाहती है। सुमित्रा माहिर को बेला के प्रेंग्नेंट होने की बात बताती है। यह बात सुनकर माहिर शॉक्ड हो जाता है।

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बेला की जिंदगी खतरे में पड़ने वाली है क्योंकि उसे हुकुम पकड़ लेगा। विषाखा के बच्चे की जान को हुकुम से बचाने के लिए बेला उसे भोलेनाथ का आशीर्वाद दिलाने के लिए नदी के पार लेकर जाती है। इस दौरान हुकुम की नजर बेला पर पड़ जाती है। क्या बेला और बच्चे की बच पाएगी जान जानने में थोड़ा इंतजार है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का बयान- पाकिस्तान में ज्यादा रहूंगी खुश
2 मलाइका अरोड़ा को साइकिल पर देख ट्रोल कर रहे लोग, लिख रहे- बेशर्मी की भी हद होती है
3 नशे में धुत रामगोपाल वर्मा ने इस मशहूर एक्टर से किया प्यार का इजहार, बाद में डिलीट किया ट्वीट
यह पढ़ा क्या?
X