ताज़ा खबर
 

इस डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण से की सनी लियोनी की तुलना

सनी लियोनी की आने वाली फिल्म बेईमान लव के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राजीव चौधरी ने उनकी तारीफ की है। उनका कहना है कि सनी में मेनस्ट्रीम हीरोइन बनने का टैलेंट है।

Author Published on: September 16, 2016 12:24 PM
30 सितंबर को रिलीज होगी सनी लियोनी की फिल्म बेईमान लव

सनी लियोनी की आने वाली फिल्म बेईमान लव के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राजीव चौधरी ने उनकी तारीफ की है। उनका कहना है कि सनी में मेनस्ट्रीम हीरोइन बनने का टैलेंट है। सनी लियोनी की एक्टिंग की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि सनी लियोनी के पास वो सभी क्वालिटीज हैं जो किसी मेनस्ट्रीम हीरोइन में होनी चाहिए। उनके पास इंडियन लुक है। मैंने उनकी पिछली फिल्में जिस्म-2, रागिनी एमएमएस देखी हैं। इन फिल्मों में उनकी परफॉर्मेंस देखकर मुझे यकीन हो गया था कि वो कुछ बेहतर डिजर्व करती हैं। सनी की ये तारीफ उन्होंने उस वक्त की जब उन्हें फिल्म में सनी को कास्ट करने को लेकर सवाल किया गया।

उन्होंने कहा, मैंने सनी के लिए स्क्रिप्ट तैयार की। सनी को स्क्रिप्ट पसंद आई। हमने फिल्म को एक अलग लुक देने की कोशिश की है। उन्होंने अपनी हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। कुछ हटकर काम किया है। उन्होंने एक ठोस काम किया है जो उनके लिए एक नया ट्रैक लेकर आएगा। यह सनी की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा या दीपिका पादुकोण की तरह अच्छा परफॉर्म किया है। उन्होंने इस रोल के साथ न्याय किया है।

सनी की फिल्म बेइमान लव एक एरॉटिक थ्रिलर फिल्म है। इसमें सनी लियोनी के साथ रजनीश दुग्गल हैं। इस फिल्म में सनी के पति डैनियल वेबर भी डेब्यू करने वाले हैं। यह फिल्म 30 सितंबर को पर्दे पर आने वाली है। इसी दिन शुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी भी रिलीज होने जा रही है।

सनी लियोनी शाहरुख खान की फिल्म रईस में एक आइटम नंबर कर रही हैं। इस पर बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कमेंट किया है।जब उनसे शाहरुख खान की फिल्म में सनी लियोनी के आइटम नंबर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सनी लियोनी के लिए तीखे शब्दों का इस्तेमाल किया। राखी ने कहा कि वह सुपरस्टार शाहरुख खान की पहली खोज वो हैं जबकि सनी का उनके साथ यह पहला प्रोजेक्ट है। बॉलीवुड नाउ के साथ अपनी फिल्म की प्रमोशन ‘एक कहानी जूली की’ के प्रमोशन के वक्त उन्होंने ये बातें कहीं। उन्होंने कहा, मैं तो शाहरुख की डिस्कवरी हूं, वो तो अभी अभी कर रही है ना…कितने आइटम सॉन्ग कर लेगी। निकल जाएगी करके, मेन तो उसका काम पॉर्न फिल्में करना ही है।

Read Also:सनी लियोनी पर राखी सावंत का कमेंट, उसका मेन काम तो पॉर्न फिल्में करना है

Read Also: केरल: सनी लियोनी और मिया खलीफा ने किया कॉलेज के फ्रेशर्स का स्वागत, फेसबुक पर वायरल हुई तस्वीरें

Hehe @dirrty99

A photo posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on

I love flowers!!

A photo posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 विक्रम भट्ट ने बताया, खुद लीक की थी Raaz Reboot
2 गणपति पंडाल जाने पर घिरी सोहा अली खान ने सोशल मीडिया यूजर्स को दिया करारा जवाब
3 अपने स्कूल के लॉकर में किताबों से ज्यादा ये सब रखती थीं प्रियंका चोपड़ा