ताज़ा खबर
 

‘बहन होगी तेरी’ का गाना जय मां रिलीज, काला चश्मा जचदा की धुन में मां को मनाते हुए दिख रहे हैं राजकुमार राव और श्रुति हासन

केवल फैंस ही इस गाने से सरप्राइज नहीं हुए हैं बल्कि बार बार देखो के गाने काला चश्मा में नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा भी काफी हैरान हो गए। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- काला चश्मा से मां तक।

बहन होगी तेरी फिल्म का ट्रेलर से पहले गाना हुआ रिलीज। (Image Source: Youtube)

कुछ दिनों पहले राजकुमार राव की फिल्म ट्रैप्ड रिलीज हुई थी। अब चूंकि देशभर में नवरात्र का माहौल है। ऐसे में राजकुमार के पास अपने फैंस को देने के लिए एक स्पेशल गिफ्ट है। एक्टर भक्तिभाव में डूब गए हैं और खुद को हर बुराई से बचाने के लिए दुर्गा मां से मदद मांग रहे हैं। हो गए ना आप भी कंफ्यूज? दरअसल राव का एक बिल्कुल नया अवतार सामने आया है। जोकि एकदम देसी बॉलीवुड फिल्म वाला है जिसमें वो काफी लंबे समय बाद दिख रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने से पहले निर्माताओं ने इसका पहला गाना रिलीज किया है जोकि भक्तिमय सॉन्ग है। इस गाने को काले चश्मे की धुन पर बनाया गया है। मतलब धुन काले चश्मे वाली है जिसमें कि शेरावाली को मनाने वाले लिरिक्स डाले गए हैं।

केवल फैंस ही इस गाने से सरप्राइज नहीं हुए हैं बल्कि बार बार देखो के गाने काला चश्मा में नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा भी काफी हैरान हो गए। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- काला चश्मा से मां तक। बहन होगी तेरी की टीम को शुभकामनाएं। इस फिल्म में श्रुति हासन लीड एक्ट्रेस के रोल में हैं। श्रुति पहली बार राव के साथ काम कर रही हैं। वहीं इस गाने के जरिए हमें राजकुमार का रैपर अवतार दिख रहा है जो अब तक किसी ने नहीं देखा था। वैसे यह साफ नहीं है कि वो सच में रैपिंग कर रहे हैं या नहीं लेकिन उन्हें इस अवतार में देखकर उनके फैंस जरूर खुश हो जाएंगे।

इस गाने में हमें बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट गौतम गुलाटी की भी एक झलक देखने को मिलती है। गुलाटी को आखिरी बार इमराम हाशमी की फिल्म अजहर में देखा गया था। जहां यह फिल्म श्रुति की बॉलीवुड में कमबैक है। आखिरी बार उन्हें अक्षय कुमार के साथ 2015 में आई फिल्म गब्बर इज बैक में देखा गया था। वहीं इस साल राजकुमार की कई फिल्में रिलीज होंगी।

राव की पहली फिल्म ट्रैप्ड रिलीज हो चुकी है। इसके अलावा इस साल हमें उनकी ओमेर्टा, न्यूटन, बरेली की बर्फी और शिमला मिर्च देखने को मिलेंगी। बहन होगी तेरी के निर्माता जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे। यह फिल्म 26 मई को रिलीज होगी।

बॉक्स ऑफिस पर अगस्त में भिड़ेंगी शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फिल्में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नूर का गाना मूव यॉर लक्क रिलीज, सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत की आवाज के साथ बादशाह की रैप आपको थिरकने पर कर देगी मजबूर
2 राष्ट्रपति भवन में रखी गई बॉलीवुड फिल्म पूर्णा की स्क्रीनिंग, देखकर इंप्रेस हुए प्रणव मुखर्जी
3 स्टैंडअप कॉमेडियन रसेल पीटर्स ने वरुण धवन के साथ तम्मा-तम्मा अगेन पर किया डांस, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X