Behen Hogi Teri Movie Film Review in Hindi: Rajkumar Rao and Shurti Haasan starer behan hogi teri movie review - 'बहन होगी तेरी' Film Review: कॉमेडी से भरपूर है फिल्म, देखने को मिलेगी राजकुमार राव की शानदार एक्टिंग - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘बहन होगी तेरी’ Film Review: कॉमेडी से भरपूर है फिल्म, देखने को मिलेगी राजकुमार राव की शानदार एक्टिंग

Behen Hogi Teri Movie Review: कई जगह पर राजकुमार की कॉमिक टाइमिंग काफी अच्छी रही है। श्रुति की एक्टिंग में कुछ नयापन देखने को नहीं मिलेगा।

Behen Hogi Teri Review: फिल्म में लीड एक्टर्स की एक्टिंग की बात करें तो राजकुमार राव ने एक फिर साबित कर दिया है कि वह एक बेहतरीन कलाकार हैं।

राजकुमार राव और श्रुति हासन स्टारर फिल्म बहन होगी तेरी एक रोमांटिक कॉमेडी है। यह कहानी है लखनऊ में रहने वाले गट्टू (राजकुमार राव) और बिन्नी (श्रुति हासन) की। गट्टू और बिन्नी एक दूसरे के पड़ोसी हैं और दोनों के परिवारों में बहुत अच्छे रिश्ते हैं। गट्टू बिन्नी को उस वक्त से प्यार करता है जब वह गली में क्रिकेट खेलता था। लेकिन इस मोहल्ले में रहने वाले लोगों का मनाना है कि गली में रहने वाला हर लड़का और लड़की भाई-बहन हैं और इसी वजह से गट्टू बिन्नी के घरवालों के सामने अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाता।

एक बार गट्टू के पिता बिन्नी को उसके दोस्त भूरा (हेरी टेंगरी) के साथ देख लेते हैं जहां से कहानी में उतार चढ़ाव शुरू होते हैं। बिन्नी के
घरवाले उसकी सगाई राहुल (गौतम गुलाटी ) से करवा देते हैं। इस बीच तमाम गलतफहमियां होती है जिसका निपटारा फिल्म के अंत में सुखद तरीके से होता है। फिल्म में लीड एक्टर्स की एक्टिंग की बात करें तो राजकुमार राव ने एक फिर साबित कर दिया है कि वह एक बेहतरीन कलाकार हैं।

लखनऊ के छोटे से शहर में रहने वाले लड़के के किरदार को उन्होंने बखूबी निभाया है। कई जगह पर राजकुमार की कॉमिक टाइमिंग काफी अच्छी रही है। शराब के नशे में दुनिया के सारे राहुल को कोसने वाले सीन को राजकुमार ने बहुत अच्छे से निभाया है। श्रुति की एक्टिंग में कुछ नयापन देखने को नहीं मिलेगा। राजकुमार के दोस्त के रुप में (हेरी टेंगरी) ने बहुत अच्छा काम किया है।

गट्टू के पिता के रोल में (जरीवाला ) ने भी अपनी छापा छोड़ी है। फिल्म में वह भी दर्शकों हंसाने में कामयाब रहेंगे। इसके अलावा फिल्म में लंबे अर्से बाद गुलशन ग्रोवर और रंजीत भी दिखाई देंगे। फिल्म में बाकी कलाकारों का काम भी ठीक ठाक है। फिल्म का फर्स्ट हाफ दर्शकों को जरूर हंसाएगा, हालांकि बीच में कहानी थोड़ी बोरिंग लगेगी। डायरेक्टर अजय पन्नालाल ने इस नॉर्मल लव स्टोरी को दर्शकों के सामने अच्छे ढंग से पेश करने की पूरी कोशिश की है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App