ताज़ा खबर
 

बहन होगी तेरी बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः पब्लिक को इंप्रेस करने में नाकाम रहे राजकुमार राव और श्रुति हासन

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और श्रुति हासन की फिल्म बहन होगी तेरी अपने रिलीज डे पर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास खेल नहीं दिखा सकी।

Author नई दिल्ली | June 10, 2017 10:59 AM
राजकुमार राव और श्रुति हासन स्टारर फिल्म बहन होगी तेरी एक रोमांटिक कॉमेडी है। यह कहानी है लखनऊ में रहने वाले गट्टू (राजकुमार राव) और बिन्नी (श्रुति हासन) की।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और श्रुति हासन की फिल्म बहन होगी तेरी अपने रिलीज डे पर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास खेल नहीं दिखा सकी। 757 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई यह फिल्म पहले दिन सिर्फ 2 करोड़ की ही कमाई कर सकी। हालांकि कहीं न कहीं इसके पीछे वजह फिल्म को ज्यादा स्क्रीन्स नहीं मिल पाना भी कहा जा सकता है। क्योंकि इसी फिल्म के साथ रिलीज हुई राब्ता 1820 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई और देश भर के 15 प्रतिशत सिनेमाघरों में जगह पाने के बाद 6 करोड़ की कमाई कर पाने में कामयाब रही।

राजकुमार राव और श्रुति हासन स्टारर फिल्म बहन होगी तेरी एक रोमांटिक कॉमेडी है। यह कहानी है लखनऊ में रहने वाले गट्टू (राजकुमार राव) और बिन्नी (श्रुति हासन) की। गट्टू और बिन्नी एक दूसरे के पड़ोसी हैं और दोनों के परिवारों में बहुत अच्छे रिश्ते हैं। गट्टू बिन्नी को उस वक्त से प्यार करता है जब वह गली में क्रिकेट खेलता था। लेकिन इस मोहल्ले में रहने वाले लोगों का मनाना है कि गली में रहने वाला हर लड़का और लड़की भाई-बहन हैं और इसी वजह से गट्टू बिन्नी के घरवालों के सामने अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाता।

एक बार गट्टू के पिता बिन्नी को उसके दोस्त भूरा (हेरी टेंगरी) के साथ देख लेते हैं जहां से कहानी में उतार चढ़ाव शुरू होते हैं। बिन्नी के घरवाले उसकी सगाई राहुल (गौतम गुलाटी ) से करवा देते हैं। इस बीच तमाम गलतफहमियां होती है जिसका निपटारा फिल्म के अंत में सुखद तरीके से होता है। फिल्म में लीड एक्टर्स की एक्टिंग की बात करें तो राजकुमार राव ने एक फिर साबित कर दिया है कि वह एक बेहतरीन कलाकार हैं।

लखनऊ के छोटे से शहर में रहने वाले लड़के के किरदार को उन्होंने बखूबी निभाया है। कई जगह पर राजकुमार की कॉमिक टाइमिंग काफी अच्छी रही है। शराब के नशे में दुनिया के सारे राहुल को कोसने वाले सीन को राजकुमार ने बहुत अच्छे से निभाया है। श्रुति की एक्टिंग में कुछ नयापन देखने को नहीं मिलेगा। राजकुमार के दोस्त के रुप में (हेरी टेंगरी) ने बहुत अच्छा काम किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App