ताज़ा खबर
 

Begum Jaan Trailer: बेहद इंप्रेसिव है विद्या बालन की परफॉर्मेंस और चंकी पांडेय को पहचान नहीं पाएंगे आप

एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देने वाली विद्या बालन एक बार फिर दमदार परफॉर्मेंस के साथ पर्दे पर आने को तैयार हैं।

बेगम जान फिल्म के ट्रेलर के कुछ सीन।

एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देने वाली विद्या बालन एक बार फिर दमदार परफॉर्मेंस के साथ पर्दे पर आने को तैयार हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म में नसीरुद्दीन शान, रतिज कपूर, आशीश विद्यार्थी से लेकर गौहर खान और इला अरुण जैसे एक्टर्स ने काम किया है। बंटवारे के समय की ये कहानी एक कोठे के बारे में है जो हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बॉर्डर के बीच में पड़ता है। विद्या बालन इस कोठे की मालकिन हैं जिनके साथ और भी की लड़कियां रहती हैं। वह इन सभी के साथ मिलकर अपने घर को बचाने की लड़ाई लड़ती हैं। उनका कहना है कि वह भिखमंगों की तरह नहीं रानी की तरह मरना चाहती हैं अपने महल में।

ट्रेलर में सभी कलाकार इंप्रेसिव नजर आ रहे हैं। वहीं चंकी पांडेय हैं जिन्हें आप पहचान नहीं पाएंगे। जी हां वह अपने अबतक के सबसे अलग लुक में नजर आ रहे हैँ। स्रीजीत मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म बंगाली फिल्म राजकहिनी की रीमेक है। राजकहिनी को भी स्रीजीत ने ही डायरेक्ट किया था। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होनी है।

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स के लिए क्लिक करें-

इस फिल्म के ट्रेलर में आपके एक गाली सुनाई देगी। बता दें कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म से कुछ शब्दों को हटाने को नहीं कहा है। यह ऐसे शब्द हैं जिन्हें लेकर सेंसर बोर्ड अकसर सख्त ही रहता है। सेंसर बोर्ड के इस रवैये से खुद डायरेक्टर भी हैरान थे। फिल्म से कुछ गालियों वाले शब्दों को पहले ही कांट छांट दिया था और ऐसा सेंसर बोर्ड के नियमों की वजह से हुआ था।

मुखर्जी से जब पूछा गया कि क्या उनकी फिल्म को सेंसर बोर्ड से कोई दिक्कत है तो उन्होंने कहा- बहुत से शब्दों के लिए वो नियमों के खिलाफ गए और उन्हें फिल्म में रहने दिया। बोर्ड ने कहा कि फिल्म ने हमें उन शब्दों को हटाने से रोक दिया है जिनके लिए मनाही है। श्रीजीत ने कहा कि सेंसर की तरफ से यह काफी उदार रवैया था।

रिलीज हुआ विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' का पोस्टर; इंटेन्स लुक में आई नजर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App