ताज़ा खबर
 

विद्या बालन की फिल्म ‘बेगम जान’ रिलीज से पहले ही झारखंड में टैक्स फ्री, सरकार ने दी 2 करोड़ की सब्सिडी

विद्या बालन स्टारर फिल्म बेगम जान को रिलीज से पहले ही भारत के झारखंड राज्य में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

Author नई दिल्ली | April 9, 2017 4:26 PM
विद्या बालन स्टारर फिल्म बेगम जान को रिलीज से पहले ही भारत के झारखंड राज्य में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

विद्या बालन स्टारर फिल्म बेगम जान को रिलीज से पहले ही भारत के झारखंड राज्य में टैक्स फ्री कर दिया गया है। मालूम हो कि श्रीजीत मुखर्जी निर्देशित यह फिल्म 14 अप्रैल 2017 को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। मुकेश भट्ट और विशेष भट्ट के प्रोडक्शन और प्ले एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही यह फिल्म एक हिंदी पीरियल ड्रामा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म से जुड़ी जानकारी तस्वीरों के साथ पोस्ट करते हुए ट्वीट किया- बेगम जान झारखंड में रिलीज से पहले ही टैक्स फ्री कर दी गई है। फिल्म को 2 करोड़ की सब्सिडी भी झारखंड सरकार द्वारा दी गई है। तरण ने कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं जिनमें आप विद्या बालन, महेश भट्ट और बाकी लोगों को देख सकते हैं।

विद्या बालन अपनी अगली फिल्म में कोठा चलाने वाली महिला बेगम जान का करिदार निभा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें वह गालियां देते हुए भी नजर आ रही हैं। जब उनसे पूछा गया कि गालियां देने में उन्होंने खुद को कंफर्टेबल कैसे किया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, यह मेरे लिए बहुत आसान था क्योंकि मैं रोज गाली देती हूं। नहीं मैं ऐसा कभी नहीं करती। सोशियोलॉजी की स्टूडेंट के तौर पर मैं भारत में वैश्यावृत्ति से जुड़ी समस्याओं के बारे में जानती हूं। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने उनकी तकलीफें समझीं।उनकी जिंदगी की परेशानियों को समझा। किसी के शरीर का शोषण करना, देह व्यापार कभी भी आसान नहीं होता। तो ऐसे में हरवक्त एक गुस्सा रहा। तो मैंने सब भड़ास निकाल दी इस फिल्म में।

यह फिल्म नेशनल अवॉर्ड विनिंग बंगाली फिल्म राजकहिनी का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के समय की है। अब खबर है कि फिल्म के प्लॉट की वजह से यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म के प्रोड्यूसर महेश भट्ट ने पाकिस्तान सरकार को चिट्ठी लिखी है कि फिल्म को वहां रिलीज करने की इजाजत दी जाए। लेकिन अभी उन्हें कोई जवाब नहीं मिला है। फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए विद्या ने बताया, मैंने इसके लिए ज्यादा तैयारी नहीं की। डायरेक्टर स्रीजीत के दिमाग में एक विजन था। इसलिए उन्होंने कपड़ों के लिए फुलकारी का इस्तेमाल किया ताकि मुझे एक लोकल लुक दिया जा सके।

50 लाख का चेक लेते महेश भट्ट व विद्या बालन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App