ताज़ा खबर
 

बंगाली फिल्म राजकहिनी का रीमेक है बेगम जान, यहां देखें असली फिल्म का ट्रेलर

बेगम जिसका ट्रेलर इतनी तारीफें बटोर रहा है बंगाली फिल्म राजकहिनी का रीमेक है। इस फिल्म को स्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।

बेगम जान और राजकहिनी फिल्मों के पोस्टर।

विद्या बालन की फिल्म बेगम जान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर में हर किरदार की परफॉर्मेंस की तारीफ हो रही है। खासकर विद्या बालन जो इस फिल्म की लीड हैं। ट्रेलर में एक दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं। विद्या बालन के अलावा दूसरे एक्टर जो इस ट्रेलर में छाप छोड़ रहे हैं वह है चंकी पांडेय। जी हां इस फिल्म में चंकी पांडेय का अंदाज जुदा है। आपने अभीतक उन्हें इस तरह के लुक में नहीं देखा होगा। वह अपने किरदार में ऐसे ढले हैं कि आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे।

यह फिल्म जिसका ट्रेलर इतनी तारीफें बटोर रहा है बंगाली फिल्म राजकहिनी का रीमेक है। इस फिल्म को स्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। अब इसके बॉलीवुड वर्जन को भी उन्होंने ही डायरेक्ट किया है। अगर आप बंगाली फिल्म का ट्रेलर देखें तो इसमें और विद्या बालन की बेगम जान में कई समानताएं दिेखेंगी। जी हां डायरेक्टर एक ही हैं तो कई सीन आपको एक जैसे दिखेंगे। लेकिन जिन्होंने बंगाली फिल्म नहीं देखी है उनके लिए यह शानदार एक्सपीरियंस होगा।

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स के लिए क्लिक करें-

राजकहिनी साल 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में बेगम जान का किरदार रितुपर्णा सेनगुप्ता ने निभाया था। वहीं ‘कबीर’ जो किरदार हिंदी फिल्म में चंकी पांडेय निभा रहे हैं। वह किरदार जिशु सेनगुप्ता ने निभाया था। बता दें कि इस फिल्म की कहानी भी स्रीजीत मुखर्जी ने लिखी थी।

एक तरफ जहां राजकहिनी एक दमदार और इंप्रेसिव फिल्म थी। वहीं बेगम जान भी उतनी ही असरदार है। इस फिल्म से जुड़ी एक और खास बात है। वह ये इसके लिए अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है। वह फिल्म की शुरूआत में बेगम जान का परिचय दर्शकों से करवाएंगे। बेगम जान में विद्या बालन के अलावा नसीरुद्दीन शाह, ईला अरुण, गौहर खान पल्लवी शारदा, रजित कपूर, आशीष विद्यार्थी मिष्ठी चक्रवर्ती, सुमित निजवान भी अहम भूमिकाओं में हैं।

रिलीज हुआ विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' का पोस्टर; इंटेन्स लुक में आई नजर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App