ताज़ा खबर
 

बेगम जान बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः कुछ खास खेल नहीं दिखा सकी विद्या बालन की फिल्म

बॉलीवुड स्टार विद्या बालन, गौहर खान, पल्लवी शारदा, नसीरुद्दीन शाह और चंकी पांडे के अभिनय से सजी फिल्म "बेगम जान" रिलीज के तीसरे दिन तक 11 करोड़ 29 लाख रुपए की कमाई कर चुकी है।

Author नई दिल्ली | Updated: April 17, 2017 12:54 PM
बेगम जान के लिए विद्या बालन ने सीखी घुड़सवारी। (Image Source: Youtube)

बॉलीवुड स्टार विद्या बालन, गौहर खान, पल्लवी शारदा, नसीरुद्दीन शाह और चंकी पांडे के अभिनय से सजी फिल्म “बेगम जान” रिलीज के तीसरे दिन तक 11 करोड़ 48 लाख रुपए की कमाई कर चुकी है। फिल्म ने पहले दिन धीमी शुरुआत की लेकिन शाम के शोज में अच्छा बिजनेस किया, इस तरह पहले दिन की कुल कमाई 3 करोड़ 94 लाख रुपए रही। दूसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म का बिजनेस थोड़ा मंदा पड़ा और इसने 3 करोड़ 50 लाख रुपए कमाए। तीसरे दिन (रविवार) को फिल्म ने 3 करोड़ 85 लाख रुपए कमाए, और इस तरह फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस 11 करोड़ 48 लाख रुपए रहा है।

गौर करने वाली बात यह भी रही कि फिल्म से जहां रविवार को सर्वाधिक कमाई करने की उम्मीद की जा रही थी, वहीं रविवार को यह कुछ खास खेल नहीं दिखा सकी। फिल्म में एक्टिंग और बाकी चीजों की बात करें तो विद्या बालन एक कोठे वाली की भूमिका में नजर आ रही हैं। बेगम जान फिल्म की शुरूआत दिल्ली से होती है। दिल्ली में देर रात बस में हुई एक घटना आपको सीधे बेगम जान के घर तक ले जाती है और वहां पहुंचाते हैं अमिताभ बच्चन। जी हां इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है। वह कहानी सुनाने की शुरुआत करते हैं। सीन की शुरुआत में अगर विद्या बालन के बारे में सोच रहे हैं तो बता दें कि पहले सीन में इला अरुण एक बच्ची को कहानी सुनाती नजर आ रही हैं।

असल जिंदगी में चटक और वाइब्रेंट रंगों में नजर आने वाली इला अरुण फिल्म में सादी सफेद साड़ी और साधारण दिखी हैं। वह रानी लक्ष्मी बाई की कहानी सुना रही हैं और एंट्री होती है रानी लक्ष्मी बाई बनी विद्या बालन की। कहानी की बात करें तो रेडक्लिफ लाइन खिंचने के साथ शुरू होती है बेगम जान और उनके कोठे की मुसीबत। सरकारी अफसर घर पहुंचते तो बताते हैं कि कोठे के बीचोंबीच एक तार खींची जाएगी जो देश को दो हिस्सों में बांटेगी। बेगम जान को यकीन होता है कि राजा साहब (नसीरुद्दीन शाह) उनका कोठा बचा लेंगे। उनको संदेश भेज कर बुलाया जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सीबीएफसी के मातृ को सर्टिफिकेट नहीं देने पर भड़कीं रवीना टंडन, कहा- पुरानी सोच को बदलना होगा
2 अपने बिजी शेड्यूल की वजह से बीमार पड़ी दिव्यांका त्रिपाठी, डॉक्टर ने दी कुछ दिन आराम करने की सलाह
3 पहली बार “क्रिकेट के भगवान” संग नजर आईं सुनिधि चौहान, देखिए तस्वीरें