ताज़ा खबर
 

130 किलो वजन होने पर इनसे कहते थे सब, “यकीन नहीं होता तुम रितिक की बहन हो।”

मशहूर एक्टर रितिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के साथ भी...

मोटापे को लेकर अक्सर लोगों को ताने सुनने पड़ते हैं। “कितना खाती हो?”, “धरती पर बोझ, रहम करो!”, “एक दिन फट जाओगे” और “तोंद देख कहां आ रही है”। ये वे सारी टीका-टिप्पणियां हैं, जिनसे मोटे लोग वाकिफ होते हैं। कभी न कभी वे इनका सामना कर लेते हैं। मशहूर एक्टर रितिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के साथ भी कुछ ऐसा ही था। उन्हें देखकर अधिकतर लोग कहते थे- तुम सच में रितिक की बहन हो! लगता ही नहीं है।

 हाल ही में सुनैना ने 60 किलो वजन घटाया है। पहले वह कुल 130 किलो की थीं। वजन घटाने के लिए उन्होंने दो साल जिम में पसीना बहाया। फैट कम करने के लिए सर्जरी का सहारा लिया। चूंकि इलाज से पहले वह एक दिन तीन किलो मिठाई खा जाती थीं, जिसमें मालपुआ और दो किलो रसमलाई शामिल है।

Hrithik with sister Sunaina on Rakesh Roshan’s Birthday Party 2017. #hrithikroshan #sunainaroshan #bollywood #rakeshroshan #birthdayparty

A post shared by Hrithik Roshan FC Kolkata (@hrfc_kolkata) on 

अब ऐसा नहीं है। खाने को लेकर मन कुलबुलाता है, तो वह चॉकलेट या केक से काम चलाती हैं। वेट लॉस पर भाई रितिक ने भी उनकी जमकर तारीफ की। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुनैना की पहले और अब की तस्वीर साझा की थी, जिसमें गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा था।

एक साइट से उन्होंने बातचीत में कहा कि पहले लोग कहते थे कि तुम रितिक की बहन हो? हमें यकीन नहीं होता कि तुम इतनी फैटी हो। शुरुआत में तो उन्हें भी नहीं लगा था कि वह यह कर पाएंगी। लेकिन भाई के सपोर्ट, जिम में प्रैक्टिस और सर्जरी की मदद से उनका वजन घटाने का ख्वाब हकीकत बना।

#hrithikroshan#rakeshroshan#sunainaroshan#rarepic#bollywood#bollychannel

A post shared by @bollychannel on 

उनके मुताबिक, वजन घटाना आसान उनके लिए डॉक्टर मुफ्फजल लकड़वाला के चलते हुआ। मुझे जिम जाने में एक साल लगा था और दो साल में यह करिश्मा हुआ। मुझे डायबिटीज भी थी, लिहाजा मैं कई दवाएं लेती थी। उन्होंने कहा था कि वजन न घटे, तो परेशान मत होना। और उस एक साल तक भाई मुझे जिम जाने के लिए कहता था। मैं कहती थी- नहीं, मुझसे न होगा। वह कहता था तुम क्या बदलाव नहीं देखना चाहती हो। मैं मना कर देती थी।

Happy rakshabandhan day for all the sisters and brothers in the world ❤ #hrithikroshan #sunainaroshan

A post shared by Hrithik Roshan Zena (@hrithikroshan_zena) on 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App